Trending Now




बीकानेर,नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से बलात्कार करने का मामला सामने आया हैं। हालांकि मामला करीब साढ़े नौ साल पुराना हैं। पीड़िता ने अपने ही रिश्तेदार पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज किया गया है। जेएनवीसी पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि साल 2011 में उसकी शादी हुई। उसका पति शराबी है, वह अनैतिक धंधे करता है। इस कारण साल 2013 में उसका पति जेल गया हुआ था। उस समय एक दिन दोपहर में घर पर अकेली थी व सो रही थी। तभी उदासर निवासी आरोपी श्यामसुदंर आया, वह कोल्ड ड्रिंक साथ लेकर आया था। कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। होश आया तो वह उसके साथ खोटा काम कर रहा था।

रोने लगी तो धमकाया

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ खोटा काम किया। जब होश आया तो वह रोने लगी। विरोध किया तो आरोपी ने डराया-धमकाया। आरोपी ने कहा कि अश्लील वीडियो व फोटो खींच लिए हैं किसी को बताया तो वायरल कर दूंगा। इससे डर गई और चुप रही। घरवालों को बात बताई लेकिन उन्होंने समाज-परिवार में बेइज्जती का हवाला देकर चुप करा दिया। आरोपी उसका ससुराल पक्ष का रिश्तेदार है।

अब बहिन को धमकाया तो थाने आई

अभी हाल ही में पीड़िता की बहन को आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने कहा कि तेरी बहन ने बात नहीं मानी तो वीडियो वायरल कर दूंगा। इस पर बहन ने घर-परिवार वालों को सारी बात बताई। तब घरवालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराने का हौसला दिया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है।

Author