Trending Now




बीकानेर,प्रार्थोनी दोक्षा पुत्री भगवानदास साथ, निवास गिन्नी बाल निकेतन स्कूल के पास, चौपड़ा बाड़ी, गंगाशहर, बीकानेर की हूँ। दिनांक 12.02.2022 को दोपहर 2:00 बजे लगभग बीकानेर से कोलायत जाने के लिए प्राईवेट बस स्टेण्ड, पूगल फांटा से बस संख्या आर.जे.-07-पी.ए.-2385 में बैठकर रवाना हुई थी। बस में मेरी सिट पर पहले से दो-तीन आदमी बैठे थे, उन्होंने चढ़ते समय मेरा बेग लिया और फिर मेरी सीट के पास रख दिया। फिर मेरे पास बैठे तीनों आदमी करमीसर फाटा पेर ही उतर गये। जब मैंने घर पहुंचकर कपड़े बदलने के लिए अपना अपना बैग खोला तो उसने मेरे गहने, सोने की नेकलेस, सोने की कान की जोड़ी, सोने की अंगूठी, सोने का तिन्खा, चांदी के कड़िये, चांदी की अंगूठी, चांदी की बीछिया एक जोड़ी जो मेरे द्वारा बेग के अन्दर डिब्बे में रखे हुए थे, वह मुझे नहीं मिले। मुझे शक है कि बस में सवार उक्त तीनों व्यक्तियों द्वारा ही मेरे उक्त सामान की चोरी की है। इस चोरी की घटना दिनांक 13.02.2022 को लिखित में नयाशहर पुलिस थाना, बीकानेर में उपस्थित होकर महावीर सिंह राजवी को दी गई, तो मौके की सी.सी.टी.वी. फूटेज आदि निकलवाई गई तथा महावीर सिंह राजवी ने कहा कि आपकी कार्यवाही जारी है।

आज दिनांक 19.02.2022 तक महावीर सिंह राजवी से मिले तो उन्होंने हमें कहा कि आप मेरे पास रोज-रोज क्यों आते हो। यह तो कोलायत थाने का प्रकरण है। उक्त घटना के 8 दिन व्यतीत हो जाने के बाद थाना कार्मिक महावीर सिंह राजवी द्वारा उक्त प्रकरण में कार्यवाही करने से स्पष्ट मना कर दिया तथा यह कहा कि आप इस प्रकरण की सूचना कोलायत थाना में जाकर दर्ज करवाओ इस प्रकार हमें गुमराह किया गया।

अतः प्रार्थना पत्र प्रस्तुत से निवेदन है कि उक्त प्रकरण से सम्बन्धित जांच जो नयाशहर पुलिस थाना बीकानेर में दर्ज करवाई हुई है के सम्बन्धित कार्मिक महावीर सिंह राजवी को उक्त प्रकरण में जांच करने हेतु निर्देशित करें तथा महावीर सिंह राजवी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करें।

दीक्षा पुत्री भगवानदास साध, निवास गिन्नी बाल निकेतन स्कूल के पास, चौपड़ा बाड़ी, गंगाशहर, बीकानेर मोबाईल नं. 9001022984

Author