Trending Now




नागौर। नागौर के पांचौड़ी कस्बे में महिलाओं की लुटेरी गैंग सक्रिय है। यह गैंग बस में सवार महिलाओं को निशाना बनाती है और कुछ ही देर में गले में पहने सोने के जेवरात लेकर फरार हो जाती है। रविवार को भी इन 4 महिलाओं ने बस स्टैंड पर ऐसी वारदात को अंजाम दिया। इसका ष्टष्टञ्जङ्क फुटेज सामने आया ह्रे।

बस में चढ़ रही महिला के गले से सवा तोले की कंठी चुराकर गायब हो गई। महिला को जब पता चला तो बस रुकवाई। बस में लगे ष्टष्टञ्जङ्क कैमरे खंगाले। पता चला कि चार महिलाओं ने कंठी चुराई है। महिला की रिपोर्ट पर पांचौड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छोटी देवी प्रजापत पत्नी श्रवण प्रजापत निवासी टांकला ने बताया कि रविवार को उसे चांडी गांव जाना था। पांचौड़ी बस स्टेशन पर खड़ी थी। बस में चढऩे के दौरान चार महिलाएं झुंड बनाकर आई और उसे घेर लिया। एक बार के लिए वहां भीड़भाड़ जैसा माहौल बना दिया। इस बीच सवा तोले की कंठी चुरा ली। महिला ने बताया कि तकरीबन 7 किलोमीटर बस के चलने के बाद उसे अपने गले में सोने की कंठी के गायब होने का अहसास हुआ। उसने ड्राइवर और कंडक्टर को इसकी जानकारी दी। बस में लगे ष्टष्टञ्जङ्क खंगाले तो यह पूरी वारदात सामने आई।

चेहरा न दिखे इसके लिए घूंघट डाला

लूट की वारदात को अंजाम देने वाली ये महिलाएं इतनी शातिर थी कि बस में चढऩे के दौरान पहले भीड़भाड़ जैसा माहौल बना दिया। लोग उनका चेहरा नहीं देख सके इसलिए सभी ने घूंघट तक डाल रखा था। शातिराना तरीके से सोने की कंठी चुराने के बाद चारों फरार हो गईं।

Author