Trending Now




श्रीगंगानगर .. निकटवर्ती जिले हनुमानगढ़ के पीलीबंगा थाने में गुरुवार को श्रीगंगानगर एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए महिला एएसआई को दस हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। महिला एएसआई ने यह रिश्वत राशि एक पुराने मामले में एफआर लगाने की एवज में मांगी थी। इस पर परिवादी ने एसीबी में शिकायत कर दी। इस पर श्रीगंगानगर एसीबी के डीएसपी भूपेंद्र कुमार सोनी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी एएसआई को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

परिवादी के खिलाफ मामले में जांच अधिकारी थीं एएसआई
प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवादी और सह परिवादी के खिलाफ हनुमानगढ़ के पीलीबंगा थाने में मामला दर्ज हुआ था। इसकी जांच एएसआई इंदिरा को सौंपा गई थी। इस मामले में एफआर लगाने की एवज में आरोपी एएसआई इंदिरा ने परिवादी और सह परिवादी से दस हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। इस पर परिवादी और सह परिवादी ने ब्यूरो की श्रीगंगानगर चौकी को शिकायत दी। इस पर ब्यूरो ने बुधवार को रिश्वत मांग का सत्यापन करवाया तो आरोपी एएसआई दस हजार रुपए लेने पर सहमत हो गई। इस पर ब्यूरो ने जाल बिछाया और शुक्रवार को आरोपी एएसआई इंदिरा ने परिवादी और सह परिवादी को अपने ऑफिस में बुलवाया और रिश्वत राशि के दस हजार रुपए लिए । परिवादी के रुपए लेने के साथ ही एसीबी की टीम ने उसे धर दबोचा।
कार्रवाई में एसीबी की सैकिंड चौकी के इंचार्ज वेदप्रकाश लखोटिया और स्टाफ का सहयोग रहा। इसके साथ ही एसीबी के इंस्पेक्टर विजेंद्र कुमार सीला, एएसआई हंसराज और अन्य पुलिस दल का सहयोग रहा।

Author