Trending Now




बीकानेर,बीकनेर में एक महिला ने ट्रेन की चपेट में आकर जान गंवा दी। मौत इतनी दर्दनाक है कि चेहरा पूरी तरह विकृत हो चुका है, सिर के बाल उखड़ गए। ऐसे में चहरे से पहचान पाना काफी मुश्किल है। अलबत्ता उसके पैरों में पहनी हुई नीले रंग की एक जोड़ी स्लीपर चप्पल, पायल और कान का झुमका पुलिस को मौके से मिला है। मामला सुनसान इलाके का है। ऐसे में दुर्घटना है, आत्महत्या या कुछ और इस बारे में कहा नहीं जा सकता। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है

दरअसल आज यानी 29 अप्रैल की रात को ही पुलिस को सूचना मिली कि केमल फार्म के पीछे रेलवे क्रॉसिंग से कुछ दूरी पर महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच हालात देखे। शव को हॉस्पिटल पहुंचाने के लिये सेवादारों को बुलाया। ऐसे में असहाय सेवा संस्थान और खिदमतगार खादिम सोसायटी के सेवादार एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। इनमें सोएब, ताहिर हुसैन, मोहम्मद जुनैद, राजकुमार खड़गावत, हाजी जाकिर, हाजी नसीम, मोहम्मद सतार, रमजान आदि शामिल रहे। इन सेवादारों ने मौके पर जहां पुलिस की मदद की वहीं शव को पीबीएम मोर्चरी तक पहुंचाया।

प्रथम दृष्टया महिला की उम्र लगभग 50 साल लग रही है। उसने घाघरा चुनरी पहन रखी थी। पायल, कान का गहना और नीले रंग की स्लीपर चप्पल मौके से मिली है। पुलिस आस-पास लोगों से पूछताछ कर मृतका की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

Author