Trending Now




जयपुर,राजस्थान की जनता आम आदमी पार्टी की विचारधारा एवं केजरीवाल मॉडल से बहुत प्रभावित हैं लेकिन बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियों ने प्रदेश की जनता के साथ हर बार धोखा किया है साथ ही युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। वर्तमान में राजस्थान की जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम करती नजर आ रही है क्योंकि शिक्षा, चिकित्सा, एवं सुरक्षा सभी क्षेत्रों में राजस्थान बिल्कुल पिछड़ गया है।

त्यागी ने बताया कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने के बाद बहुत सुकून से अपना जीवन यापन कर रहे हैं इसके अलावा युवाओं को रोजगार, महिला सुरक्षा, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा , फ्री बस यात्रा बिजली फ्री, पानी फ्री, मोहल्ला क्लीनिक व अन्य सभी सुख-सुविधाओं के साथ दिल्ली की जनता को लाभ मिला है।
केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो वादे किए थे उन्हें पूरी तरह निभाया है। दिल्ली के बाद केजरीवाल मॉडल का लाभ अब पंजाब की जनता को मिल रहा है।हमें राजस्थान की जनता से पूर्ण विश्वास है कि जिस प्रकार दिल्ली एवं पंजाब की जनता ने केजरीवाल मॉडल को स्वीकार किया है ठीक उसी प्रकार राजस्थान की जनता भी राजस्थान में केजरीवाल मॉडल को स्वीकार करेगी।
केजरीवाल मॉडल कि इन सभी विशेषताओं के चलते राजस्थान के प्रत्येक तहसील, जिले से आए सैकड़ों साथी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।
सदस्यता ग्रहण समारोह में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी विनय मिश्र, मोती नगर विधायक शिव चरण गोयल , संगठन मंत्री दुष्यंत, मुख्य प्रवक्ता मयंक त्यागी, जयपुर संभाग प्रभारी धर्मवीर सहारण,बीकानेर संभाग प्रभारी सौरभ चौधरी व सभी संभागों के प्रभारी कार्यक्रम में मौजूद होंगे।

Author