Trending Now




बीकानेर के हल्दीराम हार्ट हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हार्ट हॉस्पिटल में बाइपास सर्जरी नहीं होना बड़ी लापरवाही है।उन्होंने कहा, शुरुआत में अस्पातल की व्यवस्थाएं संतोषजनक थी, लेकिन मरीज बढ़ने के बाद सुविधाएं नहीं बढ़ी, इससे पूरी व्यवस्था ही ठप हो गई। अब दिल के मरीजों को बीकानेर से बाहर जाना पड़ रहा है।

शेखावत ने तंज कसा कि सेंटर फॉर एक्सीलेंस की हवाई घोषणा करने वाले अशोक गहलोत जी क्या इलाज के लिए जयपुर और दूसरे शहर जाने वाले मरीजों का खर्च उठाएंगे? बता दें, बीकानेर के हल्दीराम हार्ट अस्पताल में छह महीने से सर्जरी नहीं हो रही है। ऐसे में जिले और आसपास के मरीजों को सर्जरी के लिए जयपुर सहित अन्य शहरों में जाना पड़ा रहा है। इसकी समस्या को लेकर शेखावत ने गहलोत पर तंज कसा है।

इसके अलावा शेखावत ने स्कूलों में शिक्षकों की कमी का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि स्कूलों में शिक्षकों की कमी नई समस्या नहीं है। छात्र-पालक लंबे समय से परेशान हैं। एक ओर शिक्षक कम हैं, दूसरी ओर तबादलों का खेल जारी है। शेखावत ने कहा कहा कि बायतु के छात्रों का स्कूल में ताला लगाना गलत नहीं है, क्योंकि सरकार और विभाग को सरलता से बात समझ नहीं आती है।

Author