Trending Now




बीकानेर, बीकानेर में दोनों को मंगलवार दोपहर में न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भिजवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार, शबाना अपने पति अकबर से परेशान थी। वह उसे प्रताडि़त करता था। दोनों में अक्सर झगड़े होते थे। पति की अनबन के चलते वह आरोपी हाजी शाह के संपर्क में आ गई।यूं आए पकड़ मेंजामसर थाना इलाके में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जान से मारने की साजिश रची, लेकिन सफल नहीं हो पाई। पुलिस ने घटना के पांचवें दिन आरोपी महिला व उसके प्रेमी को हनुमानगढ़ से दबोच लिया। जामसर सीआई इन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपी शबाना पत्नी अकबर शाह एवं जामसर थाना क्षेत्र निवासी हाजी शाह पुत्र हसन शाह को हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। दोनों को मंगलवार दोपहर में न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भिजवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार, शबाना अपने पति अकबर से परेशान थी। वह उसे प्रताडि़त करता था। दोनों में अक्सर झगड़े होते थे। पति की अनबन के चलते वह आरोपी हाजी शाह के संपर्क में आ गई।

यूं आए पकड़ में दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। वारदात का पता चलने पुलिस आरोपियों के पीछे लगी थी। दो दिन की तलाश के बाद पुलिस को मुखबिर के जरिए आरोपियों के हनुमानगढ़ जिले में अपने किसी परिचित के यहां ठहरे होने की सूचना मिली। पुलिस ने सूचना पुख्ता करने के बाद मंगलवार तडक़े वहां दबिश देकर दोनों को पकड़ लिया और बीकानेर ले आई।
एसएचओ ने बताया कि पीडि़त की पत्नी और उसके प्रेमी ने अकबर के हाथों को तारों से बांधने के बाद बिजली का स्विच ऑन कर दिया। इसके बाद दोनों वहां से भाग छूटे, लेकिन हाई वोल्टेज का करंट बेहोश हो गया। दोनों आरोपियों ने घटना को हादसे का जामा पहनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि वह बच जाएगा। वारदात के बाद दोनों भाग कर हनुमानगढ़ चले गए।
यह है मामला जलालसर निवासी अकबर पुत्र गनीशाह ने दो दिसंबर को थाने में अपनी पत्नी शबाना एवं उसके प्रेमी हाजी शाह के खिलाफ जान से मारने के प्रयास के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि एक दिसंबर को उसकी पत्नी ने दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। बाद में अपने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों हाथों पर बिजली के तार बांध कर करंट छोड़ दिया और वहां से भाग गए। जब परिवादी को होश आया, तो करंट से उसके हाथ झुलस गए थे।

Author