Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ के एक खेत में बनी डिग्गी के पास ही बच्चा खेल रहा था। खेलते-खेलते वो डिग्गी में जा गिरा। बाप ने उसे गिरते हुए देखा तो बिना सोचे समझे बेटे को बचाने के लिए खुद भी डिग्गी में कूद गया। न पिता खुद बाहर आ सका और न बेटे को निकाल सका। सोमवार दोपहर की इस घटना में बाप-बेटे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

मामला श्रीडूंगरगढ़ के रानासर गांव का है। खेत में तीन साल का ललित सिंह खेल रहा था। इस दौरान वो डिग्गी के पास चला गया। पैर फिसलने से सीधे डिग्गी में जा गिरा। पिता खींव सिंह आसपास ही खेत का काम कर रहा था। जैसे ही उसने बेटे को गिरता देखा, वैसे ही उसने भी छलांग लगा दी। वो बेटे को बचाने की कोशिश में खुद भी नहीं संभल सका। धीरे धीरे वो खुद पानी में समाता चला गया। थोड़ी ही देर में बाप-बेटे की मौत हो गई। खेत में ही काम कर रहे लोगों ने परिजनों को सूचना दी। श्रीडूंगरगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सोमवार दोपहर करीब दो बजे मृतकों के शव श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे।
गांव में हर कोई स्तब्ध
मृतक बच्चा जहां तीन साल का था, वहीं उसके पिता की उम्र भी महज तीस साल थी। घटना के बाद गांव में हर कोई स्तब्ध है। ये गांव रानासर है, जो ग्राम पंचायत कुंपालसर का हिस्सा है। गांव में मृतक खींवसिंह के पिता ललित सिंह के घर पर अब लोगों का जमावड़ा हो गया है। हर कोई इस दुर्घटना से स्तब्ध है।

Author