Trending Now




बीकानेर,वेथोनिक फाइनेंशियल सर्विसेज़ ने एक्सिस कंजम्प्शन फंड का शुभारंभ किया है। भारत का उपभोक्ता बाजार 2030 तक $4 ट्रिलियन तक पहुंचने की उम्मीद के साथ, दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता बाजार में निवेश करने का एक शानदार अवसर सामने आया है। यह नया फंड 23 अगस्त 2024 से 06 सितंबर 2024 तक निवेश के लिए उपलब्ध रहेगा।

एक्सिस कंजम्प्शन फंड उपभोक्ता बाजार में विविधता को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिसमें फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स (FMCG), ऑटोमोबाइल, टेलीकम्यूनिकेशन, कंज्यूमर सर्विसेज़, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, हेल्थकेयर, पावर, और रियल्टी जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को शामिल किया गया है। इस फंड का उद्देश्य उन कंपनियों में निवेश करना है जो भारतीय उपभोक्ता बाजार के विकास का नेतृत्व कर रही हैं।

इस फंड का लॉन्च ऐसे समय में हो रहा है जब भारत में प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि, शहरीकरण, डिजिटलाइजेशन, और अनुकूल जनसांख्यिकी जैसी कई सकारात्मक प्रवृत्तियों के चलते उपभोग में तेजी से वृद्धि हो रही है। इसके साथ ही, क्रेडिट सुविधाओं की आसानी और जीवनशैली में अपग्रेडेशन के प्रति भारतीयों की बढ़ती रुचि इस बाजार को और अधिक आकर्षक बना रही है।

वेथोनिक फाइनेंशियल सर्विसेज़ के साथ इस तेजी से बढ़ते बाजार में निवेश करें और भारत की इस उपभोक्ता क्रांति का हिस्सा बनें। अधिक जानकारी के लिए हमारे संपर्क नंबर 88750 40993 पर संपर्क करें ।

Author