Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में दो दिन तक मौसम की आंख-मिचौली देखने को मिलेगी। मौसम विभाग की मानें तो बुधवार को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर), हरियाणा और राजस्थान के आस-पास के इलाकों में हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखी जा सकती है।

इस दौरान 30 से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से तेज आंधी चलेगी। दिल्ली में नरेला, बवाना, जाफरपुर, डेरामंडी और एनसीआर में ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, भिवानी, चरखी दादरी, दूसरी ओर हरियाणा के झज्जर जबकि राजस्थान सादुलपुर जैसे इलाकों में तेज आंधी और गरज चमक के साथ हल्की बारिश देखी जा सकती है।

खासकर राजस्थान के मौसम की बात करें तो अगले 24 घंटों के दौरान ज्यादातर इलाकों में बारिश की संभावना बन रही है। राजस्थान में बारिश का दौर कल यानी 13 अप्रैल को भी देखा जाएगा। मौसम विभाग की मानें तो अगले दो दिनों के दौरान राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में तेज आंधी और गरज-चमक के साथ हल्की बारिश देखी जा सकती है। हालांकि अगले पांच दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों में तापमान में कमी नहीं आएगी। मौसम विभाग का कहना है कि अधिकतम तापमान में 3 से 5 डिग्री सेल्सियस की बढोतरी होगी।

Author