Trending Now




बीकानेर,इटैलियन कोस्टा क्रूज़ में हुए एंजेल इलीट अवार्ड मीट ने दिखाया कि वेल्थोनिक कैपिटल क्यों है एक शानदार नाम! इस महत्वपूर्ण समारोह में, वेल्थोनिक को शीर्ष उत्कृष्टता और अधिग्रहण में सबसे उच्च मान्यता प्राप्त हुई।

पहला अवॉर्ड, “शीर्ष उत्कृष्टता,” उनके कैश सेगमेंट में सर्वाधिक व्यापार के लिए है। दूसरा, “शीर्ष अधिग्रहण,” इस शानदार कंपनी की दमदार प्रवृत्ति को दर्शाता है, जिसने सर्वाधिक नए ग्राहकों को आकर्षित किया।

इस उत्कृष्टता की प्राप्ति के बाद, वेल्थोनिक कैपिटल के संस्थापक और सीईओ, पीयुष शंगारी और कंपनी की डायरेक्टर और सीजीओ, प्रियंका शंगारी ने उनके कर्मचारियों और पार्टनर्स को बधाई दी और इस सफलता को उनके संग साझा किया।

इस मौके पर एंजेल वन के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, दिनेश ठक्कर, ने इस उत्कृष्ट साहसिकता को साझा किया और साथ ही, एंजेल वन के डायरेक्टर व सीएसओ, केतन शाह, और सीबीओ, निशांत जैन, ने भी इस महत्वपूर्ण समारोह में भाग लिया।

वेल्थोनिक कंपनी के वीपी व डीलिंग हेड लक्ष्य भूटानी ने बताया की इस 3 दिवसीय क्रूज़ यात्रा ने एक नए उत्कृष्टता के मायने बदल दिए हैं और हम उम्मीद करते हैं कि यह समारोह हमारे संस्थान को और उच्चतम स्तर पर पहुँचाएगा।

Author