Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के नाम को पूरे देश में ऊंचाइयों पर लेकर जाना ही वेल्थॉनिक कैपिटल का प्राथमिक उद्देश्य बन गया है और इसी कड़ी में लगातार सातवें साल भी बीकानेर की इस कंपनी ने एंजेल वन जैसी देश की एकमात्र प्रतिष्ठित फिनटेक कंपनी की बिजनेस एसोसिएट्स के एलीट अवार्ड में चोटी के पायदान पर अपनी मजबूत स्थिति को सुनिश्चित कर अवार्ड पर कब्जा जमाए रखा।

कंपनी की एच आर हेड पूजा जैन ने बताया कि देश की एकमात्र फिनटेक कंपनी एंजेल वन हर साल अपने 25,000 से अधिक बिजनेस एसोसिएट्स को लेकर कंपनी की प्रतिष्ठित एलिट अवार्ड मीट का आयोजन करती है। जिसमें टॉप अचीवर एसोसिएट्स को सम्मानित किया जाता है और हमारे लिए यह अधिक गर्व की बात है कि हमारी कंपनी वेल्थॉनिक कैपिटल लगातर पिछले 7 साल से टॉप अचीवर्स की कैटेगरी में प्रतिष्ठित सीएमडी अवार्ड जीत रही है। इस बार कंपनी ने रेवेन्यू के सेगमेंट में प्रतिष्ठित सीएमडी अवार्ड पर अपना कब्जा बरकरार रखा और साथ ही साथ वेल्थॉनिक के निदेशकों को एंजेल वन कंपनी का सीईओ अवार्ड भी दिया गया जो कि हमारे लिए अधिक खुशी की बात है।

इस बार का यह आयोजन अमृतसर में रखा गया था जहां वेल्थॉनिक के दोनों निदेशक पीयूष शंगारी और प्रियंका शंगारी इस कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। 3 दिन की इस रेजिडेंशियल बिजनेस मीट में एंजेल वन ने पूरे देश में से अपने चुनिंदा बिजनेस एसोसिएट्स को ही निमंत्रित किया था और तीन दिवसीय कार्यक्रम के अंतिम दिन प्रतिष्ठित एलिट अवार्ड का आयोजन किया गया। कंपनी हर वर्ष इस तरह का आयोजन करती है तथा इस तरह वह अपने सर्वश्रेष्ठ बिजनेस पार्टनर को सम्मानित करती है। लगातार पिछले 7 साल से बीकानेर हर वर्ष रेवेन्यू और सीएमडी अवार्ड के रूप में अपनी गौरवान्वित उपस्थिति वेल्थॉनिक कैपिटल के तौर पर कंपनी के एलीट अवार्ड में दर्ज करवा रहा है। टॉप अचीवर्स कैटेगरी में भी इस बार कंपनी को सीएमडी और सीईओ अवार्ड दोनों मिल जाना अधिक गौरव की बात है। सीएमडी और सीईओ अवार्ड क्रमशः कंपनी के सीएमडी दिनेश ठक्कर और सीईओ नारायण गंगाधर द्वारा प्रदान किये गये। इससे यह सिद्ध होता है कि बीकानेर की एक आगे बढ़ती हुई कंपनी पूरे देश में न केवल अपने कार्य से बीकानेर का नाम रोशन कर रही है बल्कि इस तरह के शानदार अलंकारों से विभूषित होकर भी पूरे देश में बीकानेर का मान बढ़ा रही है।

Author