Trending Now




बीकानेर,उत्तरी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा के निवर्तमान अध्यक्ष एवं महासभा कार्य समिति सदस्य  बाबूलाल मोहता ने जनवरी 2023 में बीकानेर में आयोजित महासभा कार्यकारी मंडल बैठक में अपने स्वागत उद्बोधन में प्रस्ताव रखा कि प्रशासनिक सेवाओं में समाज के युवाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए हमें व्यापक स्तर पर प्रयास करने चाहिए।

हम साधुवाद करते हैं महासभा के 29वें सत्र के सभापति  श्यामसुंदर सोनी , महामंत्री संदीप काबरा एवं महासभा कार्यकारी मंडल का जिन्होंने उत्तरी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा के इस प्रस्ताव की अनुशंसा की और तथा
वर्तमान सत्र में सभापति संदीप काबरा ने मिशन आईएएस 100 के रूप में फ्लैगशिप योजना में शामिल किया। सभापति संदीप काबरा को हार्दिक बधाई एवं साधुवाद।

बीकानेर में महासभा कार्यकारी मंडल की बैठक से पूर्व अक्टूबर 2022 में अखिल भारतीय खेल महोत्सव का आयोजन किया गया था इसी आयोजन के दौरान 29 अक्टूबर 2022 को समाज की प्रतिभाओं को प्रशासनिक सेवाओं में जाने के के लिए प्रेरित करने के लिए हम होंगे कामयाब सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें समाज के प्रशासनिक अधिकारियों एवं प्रेरक वक्ताओं ने समाज के युवाओं को प्रशासनिक सेवाओं के अनुभव और प्रशासनिक सेवा परीक्षा के बारे में मार्गदर्शन किया। यह एक अत्यंत सफल सेमिनार रहा।

महासभा कार्य समिति सदस्य बाबूलाल मोहता ने अपने प्रदेश अध्यक्ष कार्यकाल के दौरान सभी कार्यक्रमों, सभाओं में हमेशा समाज से युवाओं को प्रशासनिक सेवाओं में आगे आने के लिए प्रोत्साहन के लिए आवाहन किया।

प्रशासनिक सेवाओं के लिए समाज के युवाओं को प्रेरित करने का मिशन गत सत्र के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मोहता की परिकल्पना एवं उत्तरी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा के प्रयासों का साकार रूप है।

इसी क्रम में महासभा की मिशन IAS 100 योजना के अंतर्गत उत्तरी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा द्वारा दिनांक 28 जुलाई 2024 को बीकानेर में हम होंगे कामयाब 2 का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में समाज गौरव IAS श्रीकांत बाल्दी,मोटिवेशनल स्पीकर श्रीमान जे पी काबरा, मुंबई एवं अन्य प्रेरक वक्ता समाज के युवाओं का मार्गदर्शन करेंगे।हम होंगे कामयाब से महासभा का प्रकल्प मिशन IAS 100 कामयाब होगा ।

Author