Trending Now




बीकानेर,राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने गुरुवार रात लगभग दो बजे अपने प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की है। इस लिस्ट में छह टिकट घोषित किए गए हैं जिनमे से चार बीकानेर जिले की सीटें हैं। आरएलपी ने बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से अब्दुल मजीद खोखर को प्रत्याशी बनाया है। शहर कांग्रेस के उपाध्यक्ष खोखर ने हाल ही बी डी कल्ला को लगातार 10वीं बार टिकट देने से नाराज होकर पार्टी छोड़ी और चुनाव लडऩे की घोषणा की थी। इसके साथ ही बीकानेर पूर्व से एडवोकेट मनोज बिश्नोई को मैदान में उतारा है। लूणकरणसर से जेपी बगड़वा और खाजूवाला से शिवदान मेघवाल को प्रत्याशी बनाया है।
आरएलपी इससे पहले कोलायत में कांग्रेस छोड़कर आए पूर्व विधायक रेवंतराम को प्रत्याशी बना चुकी है। ऐसे में जिले की सात में से पांच सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। श्रीडूंगरगढ़ और नोखा दो सीटें ऐसी हैं जहां अब तक कैंडिडेट नहीं उतारे हैं।

बीकानेर पहुंचने पर विश्नोई का स्वागत
उधर बीकानेर पूर्व से प्रत्याशी बनाएं गये एड मनोज विश्नोई के बीकानेर पहुंचने पर समर्थकों ने जोरदार स्वागत सत्कार किया। जयपुर रोड से काफिले के रूप में आवास पर पहुंचे विश्नोई का जगह जगह समर्थकों ने माला पहनाकर शुभकामनाएं दी। इस दौरान विश्नोई ने रालोपा सुप्रीमो का आभार जताते हुए बीकानेर पूर्व के विकास की संकल्पबद्वता जताई।

Author