Trending Now




बीकानेर,विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवारी के बीकानेर पधारने पर विप्र सेना राजस्थान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रजनीकांत सारस्वत, पवन कुमार सारस्वत,गोपाल जोशी,रविन्द्र जाजड़ा,महादेव शर्मा,आदि विप्र सैनिकों ने भव्य स्वागत किया। विप्र सेना प्रमुख ने बीकानेर से घोषणा की

पश्चिमी राजस्थान के कद्दावर नेता, गौचर भूमि के लिए विगत 36 दिनों से धरना दे रहे श्री देवी सिंह भाटी साहब से आज धरनाथल पर जा कर भेंट करी। उन्हे आश्वासन दिया साथ ही विश्वास दिलाया कि प्रत्येक विप्र सैनिक गौमाता के हितों की रक्षार्थ कट्टिब्ध है, साथ ही चार दिवारी हेतु रु 51000 का आर्थिक सहयोग प्रदान करने की घोषणा करी।
जल्द लहराएगा राजस्थान भर में विप्र सेना का परचम, प्रदेश की सभी 200 विधानसभाओं में खुलेंगे विप्र सेना के शक्ति केंद्र

बीकानेर में खुलेगा पहला कार्यालय

आज बीकानेर के प्रवास के दौरान विप्र सेना प्रमुख पंडित सुनिल तिवाड़ी द्वारा सामाजिक संगठनों के इतिहास में अब तक की सबसे ऐतिहासिक घोषणा करी गई। विप्र सेना सुप्रीमो ने बताया की 2023 से पहले प्रदेश भर की सभी 200 विधानसभाओं में ब्राह्मण समाज के शक्ति केंद्रों के रूप में विप्र सेना के कार्यालय खोले जाएंगे जिनका संचालन स्वयं समाज ही करेगा। ऐसे सभी शक्ति केंद्रों से ब्राह्मण समाज के साथ हो रही प्रताड़ना, अराजकता, अन्याय के खिलाफ सुनवाई करी जाएगी। पहले चरण में सभी संभाग मुख्यालयों पर, दूसरे चरण में जिला मुख्यालय सहित अंतिम चरण में विधानसभा स्तर पे कार्यालय खोले जाएंगे।

पहले 36 कार्यालयों हेतु स्थान चिन्हित कर लिए गए हैं जो शीघ्र ही समाज को समर्पित करे जाएंगे।

 

Author