Trending Now




बीकानेर-विप्र फाउण्डेशन के प्रमुख सदस्य श्री वेद व्यास को पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन टीटीपी से मिली धमकी की जांच करने एवं श्री व्यास को आवश्यक सुरक्षा देने की मांग को लेकर आज विप्र समाज के गणमान्य लोगों के प्रतिनिधि मण्डल ने समाजसेवी भँवरलाल सांखी के नेतृत्व में बीकानेर पुलिस अधीक्षक योगेश यादव से मिला और मामले को गम्भीरता से लेते हुए उच्चस्तरीय जांच की जावे !!

विप्र फाउंडेशन प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 25.01.2023 को विप्र फाउण्डेशन के प्रमुख सदस्य श्री वेद व्यास को उपके मोबाइल नंबर 9828877788 पर एक अनजान पाकिस्तानी नंबर +923131935257 से पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन टीटीपी के लेटर हैड पर लिखा हुआ एक मेसेज आया था जिसपर स्पष्ट अक्षरों में लिखा हुआ था कि आपके (श्री वेद व्यास) द्वारा सोशियल मीडिया में दिए गए बयानों के कारण “We can See Youth और एक एक्सेल शीट बनाकर उसने श्री वेद व्यास का फोटो और दिनांक 01/12/2023 के साथ-साथ “TARGET” भी लिखा हुआ था।

जिलाध्यक्ष नारायण पारीक ने कहा श्री वेद व्यास विप्न फाउण्डेशन के सक्रिय सदस्य है तथापि अपनी भजन गायकी के लिए देश भर में लोकप्रिय है। राज्य एवं केन्द्र में चुनावी सरगर्मियां शुरू होने के कारण टीटीपी जैसे आतंकवादी संगठन बीकानेर जैसे शांतिप्रिय शहर में मजहबी / धार्मिक वातावरण को बिगाड़ने के लिए विप्र फाउण्डेशन के सक्रिय सदस्य श्री वेद व्यास पर हमला कर नुकसान पहुंचाया जा सकता है। कट्टरवादी मजहबी उन्माद का ज्वलत उदाहरण कुछ समय पहले राजस्थान के ही उदयपुर शहर में निर्दोष कन्हैयालाल टेलर की निर्दयता से हत्या के रूप में देख चुके हैं।

प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश ओझा ने कहा कि ऐसी घटना बीकानेर शहर में न हों तथा पुरे विश्व में अपनी गंगा-जमुनी संस्कृति के लिए विख्यात बीकानेर शहर का आपसी सामाजिक सोहार्द्र का वातावरण खराब न हो इसलिए वैश्विक संगठन विप्र फाउण्डेशन मांग करता है कि युवा नेता श्री वेद व्यास को मिली धमकी मामले की गंभीरतापूर्वक उच्च स्तरीय जांच करवाई जावे तथा श्री वेद व्यास को आवश्यक सुरक्षा प्रदान की जावे !!

प्रतिनिधी मण्डल में विप्र समाज के मौजिज प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी, युवा नेता वरुण आचार्य,प्रदेश कार्यलय प्रभारी रमेश उपाध्याय,दाऊ सेवग,शुभम भोजक,उपाध्यक्ष विजय ओझा,मजदूर प्रकोष्ठ के जगदीश शर्मा,प्रदेश संगठन महामंत्री देवेंद्र सारस्वत,किशन पाण्डे सहित विप्र समाज के प्रमुख सक्रिय विप्र बन्धु शामिल थे !!

Author