Trending Now




बीकानेर ,विप्र फाउंडेशन बीकानेर के बैनर तले सर्वसमाज ने गोकुल सर्किल पर श्रदांजलि सभा का आयोजन कर्मचारी नेता शंकर पुरोहित की अध्यक्षता में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत और दिवंगत सैन्यकर्मियों को विफा पदाधिकारी कार्यकर्ताओ एवं सर्वसमाज के गणमान्य लोगों ने तैलचित्र के समक्ष मोबत्तियां जलाईं और तस्वीर पर फूल चढ़ा कर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की !!

विफा प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित ने कहा कि भारत देश का सैनिक न दिन देखता है और न रात। न परिवार देखता है औ न ही कोई संगा संबंधी। उसका केवल एक ही कर्तव्य रहता है। वह है देश की रक्षा के लिए हमेशा पत्थर की तरह डटे रहना।

महिला प्रकोष्ठ प्रदेश संगठन महामंत्री आशा पारीक जिला महामंत्री अनुराधा आचार्य ने कहा कि भारतीय शस्त्र सेनाओं के प्रति विप्र फाउंडेशन एवं सर्वसमाज के लोगो मे संवदेना है, जनरल रावत ने पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया।

प्रदेश कोषाध्यक्ष धनसुख सारस्वत एवं युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष विजय पाईवाल ने कहा सैन्य प्रमुख सहित जाबांजो का आकस्मिक निधन देश की लिए एक बड़ी क्षति है। उनके द्वारा देश की सेना के लिए किए गए कार्यों को कभी भी नहीं भूला जा सकता है।

युवा प्रकोष्ठ प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश ओझा ने जनरल रावत को याद करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा शांति और स्थिरता का माहौल कायम करने के लिए उन्होंने जो अथक प्रयास किया उसे हम कभी भूल नहीं पाएंगे।

जिला महामंत्री अरविंद व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रदांजलि सभा के दौरान कर्मचारी नेता दिलीप जोशी,पार्षद नरेश जोशी,शक्तिरत्न रंगा,महामंत्री नारायण पारीक,युवा महामंत्री अरविंद व्यास (राजा),हेमंत शर्मा,लक्ष्मण उपाध्याय,संस्थापक सदस्य नंदकिशोर गालरिया,रमेश जाजड़ा,रवि पारीक,एडवोकेट आर.एस.हर्ष,छोटूलाल चुरा,केसी ओझा,महेश ओझा,विजय ओझा,सुभाष पुरोहित,अनुराग आचार्य,सुनील रामावत,भाजयुमो देहात अध्यक्ष जसराज सिंवर,राजा सांखी, सहित जिला सचिव सीमा पारीक,मधु शर्मा,ओम विमला उपाध्याय मातृशक्ति उपस्थित होकर दो मिनट रखकर श्रदांजलि अर्पित की गई !!

Author