Trending Now








बीकानेर,शारदीय नवरात्रि के उपलक्ष्य पर विप्र फाउंडेशन (महिला प्रकोष्ठ) के द्वारा अष्टमी के दिन दिनांक 11 अक्टूबर 2024 को जॉन स्तर पर कन्या पूजन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें जिला शहर बीकानेर (महिला प्रकोष्ठ) की बैठक का आयोजन आचार्य चौक में प्रदेश संरक्षक मीना आचार्य के नेतृत्व में किया गया।

जिला अध्यक्ष चंद्रकला आचार्य ने अवगत करवाया कि आगामी अष्टमी के दिन 101 कन्या पूजन का आयोजन किया जा रहा है, आध्यात्मिक के साथ-साथ सामाजिक स्तर पर “Good Touch Bad Touch” के बारे में भी जानकारी दी गई की विप्र महिला प्रकोष्ठ द्वारा जिले की कन्या विद्यालय निजी व सरकारी में जाकर इसका व्यापक प्रचार-प्रसार एवं प्रशिक्षण भी दिया जायेगा।

जिला संगठन महामंत्री आशा आचार्य ने सभी उपस्थित महिलाओं से निवेदन किया कि विप्र फाउंडेशन द्वारा आयोजित आध्यात्मिक व सामाजिक कार्य में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर आयोजन को सफल बनाने एवं समाज में सामाजिक कुरीतियों को रोकने के लिए हर संभव टीमवर्क के साथ कार्य करना आवश्यक है। इस बैठक में मनीषा जोशी, ऋतु भादानी, सुनीता ओझा, आरती , मीनाक्षी कल्ला, अन्नपूर्णा ,सुनीता शर्मा, प्रियंका मोहता, पदमा , पूजा , रेणु , प्रिया , अनुराधा तथा अन्य कार्यकारिणी सदस्य एवं महिलाएं उपस्थित रही।

Author