Trending Now




मुंबई। आज उस क्रूज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग बेफिक्र होकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उसी पार्टी का है, जहां से आर्यन खान समेत 8 को पकड़ा गया था। हालांकि, इस वीडियो को लेकर हृष्टक्च ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
ने ट‍िप के आधार पर क्रूज पर कार्रवाई की थी। एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए हैं।
ड्रग पेडलर्स के संपर्क में हैं आर्यन
हृष्टक्च ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगाले थे। उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे। उस सबूत के आधार पर ही हृष्टक्च ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए।
आर्यन ने दी थी ये सफाई
हृष्टक्च की हिरासत में आर्यन ने क्रूज में अपनी मौजूदगी को लेकर सफाई देने की कोश‍िश की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें गेस्ट के तौर पर क्रूज में बुलाया गया था और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। आर्यन ने यह भी दावा किया था कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था।
आर्यन के चार साल से ड्रग्स लेने की बात आई सामने
इंडिया टुडे की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्यन खान चार साल से ड्रग्स ले रहे थे। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने पहली बार ड्रग्स कब ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, वे भारत के बाहर भी यूके, दुबई और कुछ अन्य देशों में ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। जांच में सामने आया है कि आर्यन, अरबाज करीब 15 साल पुराने दोस्त हैं। अरबाज भी फिल्म मेकिंग से जुड़ा हुआ है।

Author