Trending Now




बीकानेर,प्रकरण का विवरण :- दिनांक 18.06.21 की रात्री को गांव बिरमसर में, दिनांक 20.08.21 की रात्री को गांव कितासर में व दिनांक 29.08.21 की रात्री में गांव धीरदेसर चोटियान में हुई नकबजनी की वारदात पर थाना पर तीन अलग-अलग प्रकरण दर्ज किये जाकर अनुसंधार जारी था।

नकबजनी के उक्त प्रकरणों में श्रीमती प्रीति चन्द्रा पुलिस अधीक्षक बीकानेर के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बीकानेर व वृताधिकारी श्रीडूंगरढ के सुपरविजन में अलग अलग टीमें गठित की जाकर तकीनीकी सहयोग से माल मुल्जिमान की तलाश जारी थी। टीम की भूमिका:- पुलिस टीम ने उक्त प्रकरण में अपने विश्वसनीय सूत्रों व

तकनीकी सहायता से प्रकरण के संबंध में जानकारी जुटाकर पूर्व में नंदकिशोर

पुत्र नाथूदास स्वामी उम्र 27 साल निवासी दुलिया बास सुजानगढ चुरू को

गिरफ्तार किया गया था। जो पूर्व में भी कई नकबजनी व चोरी की वारदाकर कर चुका है, जिसके विरूध कुल 18 प्रकरण पूर्व से दर्ज है। नंदकिशोर को बाद अनुसंधान जुर्म प्रमाणित पाये जाने पर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया था। पूर्व में गिरफ्तारशुदा आरोपी से अनुसंधान व पूछताछ में आरोपी सुरेश कुमार भी घटना में संलिप्त पाया गया। उसके बाद आरोपी सुरेश कुमार के बारे में जानकारी जुटाकर तकनीकी सहायता से पीछा कर आज दिनांक 03.10.2021 को आरोपी सुरेश कुमार पुत्र पूर्णमल जाति जाट उम्र 31 साल निवासी रोरू बडी पुलिस थाना लक्ष्मणगढ़ जिला सीकर को दस्तयाब कर पूछताछ की तो आरोपी द्वारा उपरोक्त तीनों वारदात करना स्वीकार किया है। आरोपी से अनुसंधान जारी है।

Author