Trending Now




बीकानेर,इलेक्ट्रिकल एसेसरीज कम्पनी वेनकॉन मॉडयूलर प्राइवेट लिमिटेड, मुम्बई के सीईओ किशोर गुगलानी ने यहां गंगाशहर रोड़ स्थित एक होटल में थार सम्मिट 2023 के तहत जिले के डीलरों, चैनल पार्टनर्स की मौजूदगी में 31 मार्च तक की स्कीम लांच की.

इस अवसर पर गंगाशहर रोड़ स्थित डिस्ट्रीब्यूटर श्रीप्रकाश एंटरप्राइजेज के बंटी मोदी, योगेंद्र, गजेंद्र सहित अनेक जिले के डीलर मौजूद थे.

गुगलानी ने बताया कि उनकी कम्पनी का वसई में प्लांट है. कम्पनी का भारत के 11 राज्यों में 303 जिलों में 1000 से ज्यादा डीलर और 25 हजार से ज्यादा इलेक्ट्रिशियनों का नेटवर्क है. उन्होंने बताया कि 12 साल पुरानी कम्पनी का सालाना टर्नओवर 100 करोड़ का है. साथ ही साथ बात करें राजस्थान की तो यहां के 33 जिलों में 350 डीलर और चैनल पार्टनर है. गुगलानी ने बताया कि बीकानेर में 100 रिटेलर्स की मीट आयोजित की गयी है जिसमें कई सारे नए प्रोडक्ट्स लांच किए गए हैं. इस दौरान सभी डीलरों को कम्पनी की विशेषताएं, खूबियां और उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए तरह-तरह की स्कीम्स दी गयी है. साथ ही साथ एलईडी में कई नए प्रोडक्ट्स यहां लांच किए गए है. साथ ही साथ चैनल पार्टनर्स  के साथ मिलकर नया कीर्तिमान बनाने का लक्ष्य भी रखा गया है. उन्होंने यह भी बताया कि कम्पनी के डिस्ट्रिब्यूटर होलसेल में श्रीप्रकाश एंटरप्राईजेज है वहीं रिटेल में लक्ष्मण-रिद्धिसिद्धि व गणपतलाल एंड संस है.

Author