Trending Now




 

राजस्थान के सिरोही में VDO (ग्राम विकास अधिकारी) भर्ती परीक्षा का पेपर आउट हो गया। माफिया ने सिरोही के पवेलियन राजकीय बालिका सीनियर सेकेंडरी स्कूल सहित कई सेंटरों पर आंसर-की वॉट्सऐप के माध्यम से भिजवा दिए। पुलिस ने गैंग के 2 युवकों और एक महिला अभ्यर्थी को गिरफ्तार किया है। उधर, पुलिस की चेकिंग में पकड़े गए ड्राइवर से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। यह भी सामने आया कि महिला अभ्यर्थी के पति से माफिया ने 15 लाख रुपए एडवांस लिए थे।

 

अनादरा थानाधिकारी गीता सिंह ने बताया कि मंगलवार को पेपर आउट कराने वाले गिरोह के दो सदस्यों प्रवीण कुमार, प्रकाश गोदारा और एक महिला परीक्षार्थी इंदूबाला को गिरफ्तार किया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

नाकाबंदी तोड़कर भागा नकल गिरोह का सदस्य

VDO की परीक्षा में नकल गिरोह की धरपकड़ के लिए एएसपी डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा, सिरोही डीएसपी पारस राम चौधरी ने टीमों का गठन किया था। पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर रखी थी। एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि वाहनों को रोककर तलाशी ली जा रही थी। अनादरा थानाधिकारी गीता सिंह ने वेलागंरी गांव से आगे हाईवे पर काले रंग की स्कॉर्पियो को रोका। मौका पाकर ड्राइवर भाग गया। पीछा करके उसे पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपना नाम प्रवीण कुमार निवासी जालोर बताया। गाड़ी की तलाशी में इंदूबाला पुत्री राजेंद्र विश्नोई का VDO परीक्षा का एडमिट कार्ड की फोटोकॉपी मिली। थाने लाकर ड्राइवर प्रवीण से पूछताछ की।

Author