Trending Now




बीकानेर,स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय में 19 से 21 मार्च तक चल रही 22 वीं कुलपति चल वैजयंती खेलकूद प्रतियोगिता के अंतर्गत बुधवार को विभिन्न खेल आयोजन हुुए। शैक्षणेत्तर कर्मचारी संघ अध्यक्ष श्री रतन सिंह शेखावत ने बताया कि खेलकूद गतिविधियों में शैक्षणेत्तर कर्मचारी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

स्पोर्ट्स बोर्ड चेयरमैन डॉ वीर सिंह ने बताया कि 100 मीटर दौड़ में वीसी सचिवालय के श्री अजीत सिंह प्रथम, एआरएस के श्री अश्विनी दूसरे और डीईई के श्री संजय चौधरी तीसरे स्थान पर रहे। 400 मीटर दौ़ड़ में एआरएस के श्री रामनिवास प्रथम, वीसी सचिवालय के श्री अजीत सिंह दूसरे और वित्त नियंत्रक कार्यालय के श्री प्रभात सिंह तीसरे स्थान पर रहे। 1500 मीटर दौड़ में वीसी सचिवालय के श्री प्रेम कुमार प्रथम और श्री चितरंजन सिंह दूसरे और एआरएस के श्री जगदीश तीसरे स्थान पर रहे।

स्पोर्ट्स बोर्ड ने सचिव डॉ वीएस आचार्य ने बताया कि शॉटपुट में एआरएस के श्री रामनिवास प्रथम, कृषि कॉलेज के अजहर अब्बास दूसरे और कुलसचिव कार्यालय के रणजीत कुमार तीसरे स्थान पर रहे। लंबी कूद में एआरएस के श्री रामनिवास प्रथम, वीसी सचिवालय के श्री राम दास दूसरे और श्री अजीत सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

शैक्षणेत्तर कर्मचारी संघ अध्यक्ष श्री रतन सिंह शेखावत ने बताया कि फुटबॉल मैच में कुलसचिव कार्यालय की टीम ने वित्त नियंत्रक कार्यालय टीम को 2-0 से कुलपति सचिवालय की टीम ने अनुसंधान निदेशालय टीम को 4-0 से और कृषि अनुसंधान केन्द्र टीम ने कृषि कॉलेज टीम को 1-0 से हराया। इसके अलावा कबड्डी में कुलसचिव कार्यालय टीम ने वित्त नियंत्रक टीम को 32-14 से और प्रसार शिक्षा निदेशालय की टीम ने कृषि अनुसंधान केन्द्र टीम को 35-21 से हराया। विदित है कि इस खेल आय़ोजन में कृषि विश्वविद्यालय की विभिन्न इकाइयों की 9 टीमों के अंतर्गत 215 कार्मिक हिस्सा ले रहे हैं।

Author