Trending Now




बीकानेर,वंदे मातरम टीम ने बीकानेर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को सुविधाएं का निरीक्षण करने के पश्चात रेलवे स्टेशन अधीक्षक गजेंद्र सिंह से मुलाकात की तथा रेलवे स्टेशन पर व्हीलचेयर की व्यवस्था के बारे में विस्तार से बातचीत की। विजय कोचर ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर संस्थाओं के द्वारा प्रदत्त व्हीलचेयर कुछ खराब पड़ी है कुछ बुजुर्ग यात्रियों के मांगने के बावजूद मना कर दिया जाता है बुजुर्गों को कुलियो द्वारा ठेले पर बिठा कर लाया जाता है। यह शर्मनाक है।

वंदे मातरम टीम के पास किसी बुजुर्ग यात्री की शिकायत आने के पश्चात टीम के विजय कोचर मुकेश जोशी पीयूष जैन और अशोक सुथार की टीम बीकानेर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जनता को प्रदत्त सुविधाएं और व्यवस्थाओं का निरीक्षण आज दोपहर किया गया। स्टेशन मास्टर के कमरे में 4 व्हील चेयर से कुछ खराब अवस्था में थी और कुछ कामचलाऊ व्यवस्था में थी। जिसकी शिकायत स्टेशन मास्टर से की गई।
वंदे मातरम टीम की तरफ से स्टेशन अधीक्षक गजेंद्र सिंह को व्हीलचेयर की कमी या उनकी मरम्मत के लिए वंदे मातरम टीम द्वारा सहयोग देने की बात की गई।

टीम के जिला संयोजक मुकेश जोशी ने बताया आगामी गर्मी के सीजन को देखते हुए हमने संपूर्ण रेलवे स्टेशन की पानी की व्यवस्था का जायजा भी लिया। एक दो जगह पानी की टंकी खराब उन्हें के अलावा सब जगह पानी की व्यवस्था और प्याऊ की व्यवस्था दुरुस्त पाई गई।

वंदे मातरम टीम की तरफ से गजेंद्र सिंह स्टेशन अधीक्षक को विजय कोचर द्वारा स्टेशन पर व्यवस्था सुचारू होने के लिए धन्यवाद दिया गया।

Author