Trending Now




बीकानेर,नालन्दा पब्लिक सी. सै. स्कूल में आज 6 नं. डिस्पेंसरी के सहयोग से 15 से 18 आयु वर्ग के बच्चों के वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन हुआ। इस अवसर पर शाला प्राचार्य राजेश रंगा ने बताया कि शाला हमेशा अपने सामाजिक सरोकारों एवं राष्ट्रीय महत्व के विभिन्न कार्यक्रमों में अपनी भूमिका सार्थक रूप से निभाने में सदैव प्रयासरत रही है। इसी कड़ी में इस कोरोना रूपी महामारी से बच्चों को बचाने के लिए आज के इस शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर 6 नं. डिस्पेंसरी की चिकित्सा अधिकारी डॉ. शमिष्ठा पुरोहित लगातार उपस्थित रही, तथा छात्र/छात्राओं की हौसला अफजाई करते हुए उन्हें समझाती रही कि वैक्सीनेशन से किसी प्रकार का कोई साईड इफेक्ट नहीं है। इसके बारे में बताते हुए डॉ. शमिष्ठा पुरोहित ने शाला के प्रबंध निदेशक श्री लक्ष्मीनारायण रंगा व प्राचार्य राजेश रंगा का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आज आपके व चिकित्साकर्मियों के सहयोग से इस शाला में सफलतापूर्वक वैक्सीनेशन शिविर का कार्य हो पाया है। अगर इसी प्रकार सभी विद्यालय वैक्सीनेशन में सहयोग दे तो बहुत ही जल्द बीकानेर के 15 से 18 आयु वर्ग के सभी बच्चे वैक्सीनेट हो सकते हैं। अभिभावकों की पूर्व सहमति से ही सभी छात्र/छात्राओं का वैक्सीनेशन करवाया गया। सभी छात्र/छात्राओं ने बड़े उत्साह और उमंग से अपना वैक्सीनेशन करवाया।
वैक्सीनेशन शिविर में 6 नं डिस्पेंसरी से कोविड सहायक व कम्प्यूटर ऑपरेटर माहिर भादाणी तथा नवीन पंवार, सुमन परिहार ने अपनी सेवाएं दी। वहीं शाला के आशिष रंगा, प्रीति रंगा, मीनाक्षी जोशी व हरिनारायण आचार्य ने विद्यार्थियों के रजिस्ट्रेशन व अन्य कार्यों में अपना सहयोग दिया।

Author