Trending Now




बीकानेर कोलायत/बज्जू, भाजपा हंदा,बज्जू और बरसलपुर मंडल की बैठक उत्तराखंड लैंसडाउन के विधायक महंत दिलीप सिंह रावत के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई अध्यक्ष में विधायक रावत ने हदा मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह भाटी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। द्वितीय फैज में बिठनोक में बज्जू मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष जितेंद्र जाजड़ा की अध्यक्षता में की गई
इसके बाद तृतीय फैज में बरसलपुर मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष गोवर्धन राम मेघवाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसने मुख्य अतिथि विधायक महंत दिलीप सिंह रावत रहे।
हदा मंडल बनने के बाद पहली मीटिंग गुरुवार को मंडल कार्यालय में आयोजित की गई
बैठक में मंडल के पदाधिकारी मंडल के मोर्चा अध्यक्ष,बूथ अध्यक्षों से प्रवासी विधायक दिलीप सिंह रावत ने वन टू वन चर्चा की और पार्टी के जिताऊ उम्मीदवार की जानकारी ली।साथ ही संगठन की मजबूती का मंत्र फूंका।
रावत ने मीटिंग को संबोधित करते हुए आगामी चुनाव में कंधे से कंधा मिलाकर विधानसभा में भाजपा को विजय बनाने का आह्वान किया तथा मंडल प्रतिनिधियों से मुलाकात कर आगामी चुनाव में कमल के फूल को एक मुखी होकर कोलायत में कमल खिलाएं।
बूथ स्तर पर काम करने की दिशा निर्देश दिए बैठक में भाजपा प्रवक्ता एडवोकेट अशोक प्रजापत गजनेर, रवि शेखर मेघवाल महामंत्री मोहनलाल ढाल,जिला महामंत्री श्याम पंचारिया, भूप सिंह भाटी श्याम सिंह भाटी विस्तारक सुरेश बिश्नोई,चंपालाल गेधर, श्रीचंद बिश्नोई,श्रवण मंगलाव,रामनिवास नगरसर,विमला उपाध्याय, लक्ष्मण पूनिया, मनोहर लाल बिश्नोई बिराराम गोवर्धन सांखी एडवोकेट गणपत बिश्नोई, लक्ष्मण चौहान,दिनेश बिश्नोई,रवि बिश्नोई आदि अनेक बूथ अध्यक्ष कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कोलायत में परिवर्तन लाने कोलायत में स्थानीय व्यक्ति को टिकट देने और नए प्रत्याशी को मैदान में उतरने की बात कही सभी ने एक स्वर में कोलायत के जाए जन्मे व्यक्ति को टिकट देने पर बल दिया।

Author