Trending Now




बीकानेर,बस में लगेज बैग काटकर यात्रियों के लाखों रुपये के जेवरात चुराने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो अभी फरार हैं.

इन दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए बीकानेर के खाजूवाला और श्रीगंगानगर के रावला पुलिस को मिलकर मशक्कत करनी पड़ी। रावला पुलिस ने बदमाशों की कार पर फायरिंग कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, खाजूवाला पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश एक बार फिर बस में किसी को निशाना बना सकते हैं. इस पर सीआई अरविंद सिंह शेखावत के निर्देशन में कार्रवाई शुरू की गई। शेखावत और उनकी टीम ने बदमाशों का पीछा करना शुरू किया। इस दौरान एक युवक के पकड़े जाने की खबर बाकी को लगी। इस पर वह भाग गया। बाद में एक और बदमाश पकड़ा गया। खाजूवाला पुलिस के निर्देश पर रावला पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। इसी दौरान नाके पर पहुंचे बदमाशों ने नाका तोड़कर भागने लगे। इस पर रावला पुलिस ने इन बदमाशों की कार के टायरों पर फायरिंग कर दी। दो टायर पंचर करने के बाद बदमाश उतरे और भागने लगे। जिन्हें पकड़ लिया गया।

हरियाणा का गिरोह

चार-पांच युवकों का यह गिरोह हरियाणा से आया है। उसने हरियाणा में कई वारदातों को अंजाम देने के बाद बीकानेर के खाजूवाला में चोरी की थी। इसके अलावा नागौर और गंगाशहर के बीच भी चोरी हुई थी। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इन सभी चोरियों में एक ही गिरोह शामिल है या फिर कुछ और लोग सक्रिय हैं। पुलिस ने स्विफ्ट कार भी जब्त कर ली है। एएसआई श्रवण कुमार बदमाशों को लेकर रावला से खाजूवाला के लिए रवाना हो गए हैं।

Author