Trending Now




बीकानेर। मध्यप्रदेश से हथियार लाकर बीकानेर मेंं सप्लाई करने वाले को जिला स्पेशल टीम की मदद से नयाशहर पुलिस ने दबोचा है। आरोपी से एक पिस्तौल बरामद की है। वहीं नयाशहर पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को भी अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। नयाशहर सीआइ गोविंदसिंह चारण ने बताया कि बुधवार रात को डीएसटी की मदद से दो युवकों को हथियारों के साथ पकड़ा है। यह दोनों व्यक्ति हथियार लेकर किसी को बेचने की फिराक में थे।

एएसआई अशोक अदलान, रामभरोसी, हैडकांस्टेबल नरेश, गजेन्द्रसिंह एवं कांस्टेबल भजनलाल ने वार्ड नंबर पांच आनंद भैरुं मठ के पीछे निवासी जसराज (१९) पुत्र बाबूलाल शर्मा को पकड़ा। उसके पास से एक पिस्तौल व एक कारतूस बरामद किया। वहीं दूसरी कार्रवाई मुरलीधर व्यास कॉलोनी में की। कॉलोनी से जयमलसर हाल रामदेव पार्क नत्थुसर गेट निवासी सुरेन्द्र सिंह (21) रणजीतसिंसह राजपूत को पकड़ा। उसके कब्जे से पिस्तौल बरामद की।
सीआइ चारण ने बताया कि डीएसटी को सुरेन्द्र सिंह के पास हथियार होने की सूचना मिली थी। इस पर डीएसटी प्रभारी सुभाष बिजारणिया, एएसआइ रामकरणसिंह, साइबर सेल के हैडकांस्टेबल दीपक यादव, हैडकांस्टेबल कानदान सांदू, अब्दुल सत्तार, कांस्टेबल वासुदेव, लखविन्दसिंह, योगेन्द्र, सवाईसिंह राइका, देवेन्द्र, पूनमचंद आदि ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह हथियार मध्यप्रदेश से लाया था।

आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपी मध्यप्रदेश में हथियार कहां से ओर किससे लाया था, वह हथियार किसे बेचने वाला था, इस बारे में पूछताछ की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक १५ से 20 हजार में हथियार खरीद कर लाते हैं और यहां ८० से ९० हजार में बेच देते हैं।

Author