Trending Now




बीकानेर,यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नोखा में भाजपा प्रत्याशी बिहारीलाल बिश्नोई के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला।

चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार नहीं माफियागीरी चल रही है। प्रदेश में अराजकता पनप रही है।
सरकार सुरक्षा नहीं दे सकती। महिलाओं को सम्मान और गरीब को कल्याण नहीं दे सकती। विकास योजना नहीं दे सकती। आस्था को भी सम्मान नहीं दे सकती। रामनवमी के जुलूस पर रोक लगाती है। प्रदेश के जोधपुर, भरतपुर, अलवर सहित कई शहरों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा संतों की हत्याएं कर दी गई। ये कफ्र्यू और दंगों वाली सरकार है। पेपर लीक के जरिए युवाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद देश में आतंकवाद का खात्मा किया गया है। यूपी में माफियाओं का राज खत्म किया। नए भारत में विकास की गंगा बहाई गई है। जबकि राजस्थान में घोटाले ही घोटाले ही हैं। योगी ने कहा कि आप डबल इंजन की सरकार बनवादो, सभी समस्याओं से छुटकारा दिला देंगे।

कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण करती है. सीएम योगी
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में करौली, भीलवाड़ा, बांरा, जोधपुर सहित कई शहरों में 2 साल पहले दंगें हुए, इन दंगों के दौरान सडक़ों पर तलवारें लहरा रही थीं, दंगाई दंगे कर रहे थे। ये दंगाई अगर यूपी में होते तो मेरा बुलडोजर इन्हें ठीक कर देता। ये वोट बैंक के नाम पर अराजकता फैलाने की चोट कब तक होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण करती है। कांग्रेस ऐसा करेगी तो गरीब, आदिवासी, पिछड़े, किसान और युवा कहां जाएंगे? उन्होंने मतदाताओं से नोखा से भाजपा प्रत्याशी बिहारीलाल विश्नोई को बिजयी बनाने तथा प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाने का आग्रह किया।

Author