Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी लघु उद्योग प्रकोष्ठ बीकानेर शहर द्वारा पार्टी के 07 अप्रैल से 20 अप्रैल के मध्य आयोजित हो रहे सामाजिक न्याय पखवाड़ा गतिविधियों के तहत शनिवार को गाँधी कॉलोनी स्थित जिला कार्यालय में असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पीएमएसवीए निधि योजना और ई-श्रमिक कार्ड धारक लाभार्थियों और असंगठित श्रमिकों ने हिस्सा लिया ।

बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक महावीर रांका, प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वेदप्रकाश अग्रवाल, प्रकोष्ठ जिला संयोजक डॉ. नरेश गोयल और जिला सहसंयोजक अदिती राजवंशी द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के लिए चलाई जा रही विभिन्न लाभकारी योजनाओं की विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

लघु उद्योग प्रकोष्ठ की जिला सहसंयोजक अदिती राजवंशी ने बताया कि असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को केंद्र सरकार की विभिन्न श्रमिक हितकारी योजनाओं के लाभ और अन्त्योदय के लक्ष्य को लेकर कार्य करने वाले प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी की प्रतिबद्धता की जानकारी भी दी गयी ।

बैठक के अंत में प्रकोष्ठ के जिला संयोजक डॉ. नरेश गोयल द्वारा सभी का आभार प्रकट किया गया।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि पार्टी के सामाजिक न्याय पखवाड़े के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों द्वारा जिला और मंडल स्तर पर विभिन्न आउटरीच गतिविधियों के माध्यम से आमजन को जागरूक करते हुए सामाजिक न्याय, विकास और अन्त्योदय के लक्ष्य पर आधारित केंद्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रत्येक मतदाता तक पंहुचाने का प्रयास किया जा रहा है ।

Author