Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में जैसलसर ग्राम पंचायत की सरपंच के पति से अज्ञात युवक दो लाख रुपए लेकर फरार हो गए। सरपंच के पति भीखाराम जाखड़ को बातों ही बातों में उलझाया और उनका थैला लेकर फरार हो गए। इस थैले में ही दो लाख रुपए लेकर जाखड़ किसी काम से जा रहे थे।

दरअसल, झंवर बस स्टेंड के पास मोटर साइकिल लिए तीन युवक खड़े थे। इन युवकों ने जाखड़ को वहां पर रोका। ग्राम पंचायत की बात करते करते उन्हें किसी स्कीम के बारे में बारे में बताया। इस स्कीम के लिए आधार कार्ड की जरूरत बताई। बातों में उन्हें इतना उलझा दिया कि वो दुकान से आधार कार्ड लेने चले गए। उन्हें ये पता ही नहीं रहा कि जिस थैले में वो दो लाख रुपए लेकर आए थे, वो कहां गया? कुछ देर बाद जब जाखड़ ने आधार कार्ड लेकर वापस पहुंचे तो युवक वहां से जा चुके थे। तब उन्हें याद आया कि उनका थैला गायब है। जाखड़ का आरोप है कि वो युवक ही उन्हें योजनाओं में उलझाकर थैला लेकर फरार हो गए हैं। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पास ही स्थित एक सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो इसमें मोटर साइकिल सवार नजर आ गए। अब इसी आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है।

बाइक सवार की दूसरी ठगी

ये पहला मौका नहीं है जब श्रीडूंगरगढ ़ में इस तरह ठगी की गई है। इससे पहले दीपावली से एक दिन पहले मुख्य बाजार में ज्वैलर्स की दुकान पर भी दो युवक पहुंचे थे। इनमें एक युवक बाइक पर सवार था और ज्वैलर की दुकान से सोने के जेवर लेकर वो फरार हो गया था। इस मामले का भी पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर पाई है

Author