Trending Now




श्रीगंगानगर। जिले के अनूपगढ़ थाना क्षेत्र के बांडा कॉलोनी इलाके में गुरुवार देर रात अज्ञाता युवकों ने शराब ठेके के कर्मचारियों से मारपीट की और करीब पचास हजार रुपए लूट ले गए। शराब ठेके के कर्मचारियों के समय रहते ठेका मालिक को सूचना दे देने से घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं चला। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।
ठेके में सोए थे कर्मचारी
गांव एक एलएसएम बांडा कॉलोनी में गांव चार एलएसएम के भागीरथ शर्मा के नाम से शराब ठेका अलॉट है। इस शराब ठेके गुरुवार को निर्धारित समय तक सामान्य दिनों की तरह कामकाज हुआ। इसके बाद ठेके का कर्मचारी लालपुरा निवासी ओमप्रकाश और उसका दोस्त बांडा निवासी सुनील सुरक्षा की दृष्टि से ठेके पर ही रुक गए। आधी रात के बाद अचानक कार सवार चार युवकों ने ठेके का गेट खटखटाया। आवाज सुनकर ओमप्रकाश और सुनील जाग गए। खतरे की आशंका देखते हुए उन्होंने ठेका संचालक को मोबाइल से घटना क सूचना दे दी। ठेका संचालक हाथो-हाथ ठेके तरफ रवाना हो गया। इसी दौरान आरोपियों ने गेट तोड़ दिया और ओमप्रकाश तथा सुनील के पास रखे करीब पचास हजार रुपए लूटकर ले गए।
पुलिस पहुंची तो फरार हो चुके थे आरोपी
ठेका मालिक की सूचना पर बांडा कॉलोनी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस टीम में शामिल कर्मचारियों ने उन्हें आसपास तलाशा लेकिन वे नहीं मिले। पुलिस ने पीडि़त ओमप्रकाश और सुनील से घटना की जानकारी ली। इस आधार पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दोनों पीडि़त युवकों ने बताया कि आरोपियों ने चेहरे ढके हुए थे। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए गए। हालांकि सीसीटीवी की डीवीआर से घटना की जानकारी ली जा रही है।

Author