Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के खाजूवाला में एक युवक शराब के नशे में सड़क पर घूम रहा था. किसी अज्ञात वाहन ने उसे इतनी जोर से टक्कर मारी कि पेट फट गया और आंतें बाहर आ गईं। वह मौके पर मर गया।

इस युवक का शव लेने के लिए माता-पिता दुनिया में नहीं हैं। चाचा ने उसकी शिनाख्त कर ली है। मृतक की पहचान अमन बिश्नोई के रूप में हुई है।

खाजूवाला के गुरुद्वारा तिराहे के पास रविवार देर रात इस युवक का एक्सीडेंट हो गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। संभवत: सामने से किसी वाहन ने टक्कर मारी है। उसके पेट पर जोर से वार किया, जिससे उसका पेट फट गया। आंतें बाहर आ गईं। रात में वह वहीं मृत अवस्था में पड़ा रहा। देर रात किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया।

यह हादसा खाजूवाला-रावाला मार्ग पर गुरुद्वारा तिराहा के पास हुआ। यह युवक पैदल जा रहा था और किसी वाहन की चपेट में आ गया। पुलिस का कहना है कि मृतक नशे में था। रविवार की रात भी वह नशे की हालत में इधर-उधर घूम रहा था। उनके माता-पिता दोनों ही दुनिया में नहीं हैं। उसके चाचा की पहचान अमन बिश्नोई के रूप में हुई है। अब उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। घटना के बाद खाजूवाला से एएसआई ग्यारसीलाल मीणा मौके पर पहुंचे थे। सोमवार को पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर हादसे का कारण बने वाहन का पता लगाएगी। रात में तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी।

Author