Trending Now




बीकानेर,प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा की ओर से आयोजित जन आक्रोश रैली में दिखा आमजन का गुस्सा, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार पर बोला हमला*कांग्रेस की राज्य सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा की ओर से शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर जन आक्रोश रैली निकाली गई। जन आक्रोश रैली एवं आम सभा के दौरान भाजपा नेताओं ने प्रदेश की गहलोत सरकार और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के खिलाफ आमजन के साथ एकजुटता दिखाई। साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। महावीर पार्क के पास बने धरना स्थल मंच से वक्ताओं ने कांग्रेस सरकार की तीन साल की विफलताओं को गिनाया। इसके बाद राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देकर राज्य में व्याप्त समस्याओं के निराकरण की मांग की।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं स्थानीय सांसद कैलाश चौधरी ने जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार के कुशासन एवं जनविरोधी नीतियों पर हमला बोला। कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और आमजन परेशान है। इस दौरान कैलाश चौधरी ने बाड़मेर की धरती से कार्यकर्ताओं और लोगों से जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रदेश में आये दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही है, पेट्रोल डीजल के भावों में कोई कमी नहीं हो रही है। गहलोत सरकार की कारगुजारियों से बिजली के बिलों में करंट दौड़ रहा है। वहीं जनता के आक्रोश का पारा आसमान पर है।

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस की जयपुर में हुई तथाकथित महंगाई हटाओ रैली को राजनीतिक पाखंड और धोखा बताया। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि रैली में सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया। कांग्रेस की इस रैली से आमजन का कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि राजस्थान अपराधों की राजधानी बन गया। पिछले 3 साल में महिलाओं और दलितों का उत्पीड़न हो रहा है, राजस्थान सरकार की यही बानगी बताने को हैं। भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा राहुल गांधी वही है जिन्होंने 2018 में प्रदेश के किसानों के कर्ज माफी की बात कही थी, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ अभी तक इसमें लीपापोती के अलावा कुछ नहीं किया।

गहलोत सरकार पर आमजन से वादाखिलाफी का आरोप : राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने अपने चुनावी घोषणापत्र में बेरोजगारों को कहा था बेरोजगारी भत्ता देंगे, लेकिन राज्य सरकार ने युवाओं को धोखा दिया। पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान को शांत प्रदेश माना जाता था लेकिन आज राजस्थान को अपराधों की राजधानी कहां जा रहा हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव में आमजन से कांग्रेस की जन विरोधी सरकार को सबक सिखाने का आह्वान किया। वही बालोतरा भाजपा जिला अध्यक्ष महेश चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से गहलोत सरकार के कुशासन से आमजन को अवगत कराने की बात कही।

ये रहे उपस्थित : सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल, चौहटन के पूर्व विधायक तरूणराय कागा, भाजपा प्रदेश मंत्री के के विश्नोई, भाजपा उपाध्यक्ष खुमानसिंह सोढा, डॉ जालम सिंह रावलोत, जिला महामंत्री बालाराम व स्वरूपसिंह खारा, उप जिला प्रमुख खेताराम कालेवा, डॉ. प्रियंका चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलीप पालीवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एडवोकेट स्वरूप सिंह राठौड़ व गणपत बांठिया, वरिष्ठ नेता रतनलाल बोहरा, रूप सिंह राठौड़, संपत राज बोथरा, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित बोथरा, चौहटन प्रधान रूपाराम सारण, फागलिया प्रधान मुकेश कोली, पूर्व मंत्री अशरफ अली तेली, डॉ राधा रामावत, महेंद्र सिंह राजपुरोहित रणवीर सिंह भादू, वीरमाराम मेघवाल, संत राजूदास भील एवं अकबर खान सहित भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं हजारों की संख्या में आम जन की मौजूदगी रही।

Author