Trending Now




जयपुर,केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर से लोकसभा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर कांग्रेस की भारत जोड़ी यात्रा की एक तस्वीर साझा की, जिसमें आरएसएस की खाकी निक्केरे जल रहे हैं और उसमें से धुआं निकलता दिख रहा है.तस्वीर के नीचे ‘145 दिन जाने के लिए’ लिखा है, इसके ऊपर तिरंगे में ‘भारत यात्रा में शामिल हों’ लिखा है।

गजेंद्र सिंह ने गांधी परिवार और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर साधा निशाना और लिखा- आपके पूर्वजों राहुलजी ने भारत को तोड़ा! संघ वर्ष 2014 से है। जो सबको जलाना चाहते हैं लेकिन खुद का कोई धंधा नहीं है आज के नए भारत में।
इससे उसके ‘अपने दोस्त’ खुश हो जाएंगे

गजेंद्र सिंह ने कहा- आधा लाख (50 हजार) की टी-शर्ट पहने राजकुमार भारतीय संस्कृति के खाकी प्रतीक को जलाना चाहता है, जिससे उसका ‘अपना’ सुखी हो जाए। कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ी यात्रा के गजेंद्र सिंह द्वारा पोस्ट किया गया एक ट्वीट और फोटो कांग्रेस पार्टी की ओर से पढ़ा गया – कदम दर कदम हम देश को नफरत के बंधन से मुक्त करने और इससे हुए नुकसान से उबरने के अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे। बीजेपी-आरएसएस।
जिंदाबाद सुनकर गहलोत किस नाम से डरते हैं?

जोधपुर से आ रहे केंद्रीय मंत्री शेखावत ने मंगलवार को दूदू में ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक खेलों में सीएम सलाहकार विधायक बाबूलाल नागर की ओर से लोगों को धमकाने को लेकर भी सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा. शेखावत ने कहा – “यह क्या कानून है, जिसमें पुलिस राजीव गांधी और अशोक गहलोत के अलावा किसी और के नाम पर नारे लगाने वाले को पकड़ कर केस कर देगी। अशोक गहलोत जिंदाबाद को किस नाम के खिलाफ सुनने से डरते हैं? बनाने से क्या हासिल होगा हमारे अपने कार्यकर्ता पुलिस से डरते हैं। यहां नहीं.” तो कहीं और भी नारेबाजी होगी।

Author