Trending Now




बीकानेर,राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया के बीकानेर प्रवास के दौरान बायपास होटल वेस्टा के आगे वरिष्ठ भाजपा नेता गुमान सिंह राजपुरोहित, महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित के नेतृत्व में भाजपा के पार्षदों,पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का भव्य स्वागत किया।
शाम 8 बजे होटल वेस्टा के आगे जयपुर रोड पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा,गुमान सिंह राजपुरोहित,ताराचंद सारस्वत, काशीराम गोदारा, पूर्व प्रदेश आई टी संयोजक अविनाश जोशी, ओम सारस्वत,उपमहापौर राजेंद्र पंवार,मीना आसोपा, जतिन सहल मौजूद रहे।
प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का स्वागत गुमान सिंह राजपुरोहित ने साफा और शॉल ओढ़ाकर किया। जिसके बाद महापौर सुशीला कंवर तथा सभी पार्षदों ने 51 किलो पुष्प माला से पूनिया का जमकर स्वागत किया। अपने स्वागत भाषण में महापौर सुशीला कंवर ने प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का स्वागत करते हुए कहा की आपके बीकानेर आगमन से बीकानेर के सभी भाजपा पार्षदों पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में नवीन ऊर्जा का संचार हुआ है। आपके नेतृत्व में भाजपा न सिर्फ आगामी उपचुनाव अपितु आने वाले विधानसभा चुनाव में भी जीत दर्ज करेगी। महापौर ने कोरोना काल एवं उसके बाद सेवा ही समर्पण अभियान के तहत राजस्थान भाजपा द्वारा किए गए अतुलनीय कार्यों के लिए प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व की खुल कर प्रशंसा की तथा पूनिया सहित समस्त प्रदेश नेतृत्व का आभार भी प्रकट किया।
प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने महापौर एवं सभी पार्षदों का स्वागत के लिए आभार प्रकट करते हुए इसी तरह पार्टी की रीति नीति अनुसार सबको साथ लेकर आगे बढ़ने की बात कही। पूनिया ने कांग्रेस सरकार के कुशासन पर बात करते हुए वर्तमान सरकार द्वारा कुराज एवं कुप्रबंधन पर जम कर आड़े हाथों लिया। पूनिया ने कहा की संसद में 3 से 330 की ओर बढ़े इस लोकतांत्रिक संगठन का हर कार्यकर्ता उतना ही महत्वपूर्ण स्तंभ है जितना की संगठन का पदाधिकारी । पूनिया ने सभी को साथ जोड़कर आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव हेतु संगठन को सुदृढ़ कर भाजपा की जीत के लिए जुटने की भी बात कही ।
वरिष्ठ भाजपा नेता गुमानसिंह राजपुरोहित ने प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का अपने व्यस्ततम समय से विलंब होने के बावजूद पार्षदों एवं कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए पधारने पर धन्यवाद ज्ञापित किया। राजपुरोहित ने कहा की प्रदेश भाजपा पूनिया जी के नेतृत्व में आगामी उपचुनावों एवं समस्त अन्य चुनावों में विजय पताका लहराएगी।
इस अवसर पर लगभग 800 से भी ज्यादा संख्या में भाजपा पार्षद, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Author