Trending Now




बीकानेर में आज राजस्थान में पेट्रोल व डीजल पर वैट की दरें कम करने सहित विभिन्न मांगों केा लेकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाली।तुलसी सर्किल से जिला कलेक्ट्रेट तक निकाली गई रैली में कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में मुख्यमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन दिया। जिसमें पेट्रोल व डीजल की दरों को कम करने के लिए वैट कम करने की मांग की गई। 10 दिन में मांग पूरी नहीं होने पर प्रदेश में उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।
ज्ञापन में मुख्यमंत्री गहलोत पर पेट्रोल- डीजल की कीमतों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए इससे बचने की हिदायत भी दी गई।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष वेद व्यास ने बताया कि केंद्र सरकार ने दीपावली के दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती कर आमजन को राहत दी। जिसके बाद कई राज्यों ने भी अपना वेट कम किया। लेकिन, राजस्थान सरकार ने वैट में कटौती नहीं की है। जिसकी वजह से प्रदेश में पेट्रोल- डीजल की कीमतें पड़ौसी राज्यों से काफी ज्यादा है। इससे आमजन में आक्रोश है। ऐसे में यदि राज्य सरकार ने अगर 10 दिन में वेट कम नहीं किया तो भाजपाई प्रदेशभर में उग्र आंदोलन करेंगे।

Author