Trending Now




बीकानेर,आज राजस्थान टेनिसबॉल क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से अंडर 19,लड़के और लड़कियों दोनो वर्गों का बीकानेर जिला स्तरीय टेनिसबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ।

आयोजन सचिन मोहन पुनिया ने बताया कि अंडर 19 में लड़के और लड़कियों, दोनो वर्ग में खिलाड़ियों ने भाग लिया। श्रीडूंगरगढ़ के दशहरे मैदान में आयोजित इस टूर्नामेंट में पूरे जिले से कुल 8 टीम ने भाग लिया।

जिला संघ के सरंक्षक जाकिर कलाल ने बताया कि ये प्रतियोगिता स्टार क्लब के संयोजन में संपूर्ण हुई। लड़कियों में बादनु गांव की टीम ने बाजी मारी एव लड़को के वर्ग में बीकानेर टीम विजेता रही।
संघ के बीकानेर जिलाध्यक्ष विमल भाटी ने बताया कि इसमे सलेक्शन कमेटी की ओर से बीकानेर करणी सिंह खेल स्टेडियम से आये NIS क्रिकेट कोच सेफ खान ने अंपायर की भूमिका निभाई। इस मे चयनित टीम आगामी माह में जयपुर में होने वाले राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।
संघ सचिव रोशन अली छीम्पा ने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान जिला संघ सरंक्षक जाकिर कलाल, मोहन पुनिया आदि ने खेल मैदान ओर खेल संबंधित व्यवस्थाये संभाली।
इस दौरान सॉफ्टबाल के राष्ट्रीय खिलाड़ी महेश भाटी, राहुल वाल्मीकि, कृष्णावतार सुथार, विकास सिद्ध, प्रियका लेघा एव एसएफआई तहसील सचिव गोपी पुनिया मोजूद रहे।

Author