Trending Now




बीकानेर,आज तो एक लापरवाह कार चालक ने दो पुलिसकर्मियों को ही अपनी चपेट में ले लिया। घटना कुछ देर पहले की है। बीकानेर कलेक्टर कार्यालय के बिल्कुल पास तैनात दो पुलिसकर्मियों को स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। कार इतनी तेज गति से आई थी कि एकबारगी हड़कंप मच गया। क्राइम असिस्टेंट इंस्पेक्टर सुभाष बिजारणियां सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। घायलों को पीबीएम अस्पताल भिजवाया गया। घायल पुलिसकर्मियों के नाम मनीराम व गिरवरदान बताए जा रहे हैं।

सदर थाने के एएसआई रामफूल मीणा ने बताया कि कार बिना नंबर की थी। तहसील की तरफ से अत्यधिक तेज गति से आई और पेड़ के पास तैनात आरएसी के दो जवानों को टक्कर मार दी। दोनों ही घायल हुए हैं। गिरवरदान गंभीर घायल हुआ है।

वहीं कार चालक कार लेकर फरार हो गया। आगे जाकर हनुमानहत्था की एक गली में कार खड़ी करके भाग गया। पुलिस को कार मिल गई है मगर वह लॉक है। लॉक खुलने पर पता चलेगा कि अंदर क्या है। वहीं अज्ञात कार चालक की तलाश की जा रही है।

बता दें कि अधिकतर तस्कर और गुंडा तत्व ही बिना नंबरी कारों का उपयोग करते हैं। आशंका है कि कार चालक कोई वारदात करके तेज गति से फरार हुआ हो। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Author