Trending Now




बीकानेर,जयपुर रोड़ पर यू आई टी द्वारा स्वीकृत कॉलोनी कटी हुई है। जिसके पीछे वन विभाग की जमीन लगती है। जिस पर कुछ भू माफियों द्वारा अवैध कब्जा करके एक अवैध कॉलोनी काटी जा रही है जिस पर पुलिस द्वारा तीन से चार बार कार्यवाही की जा चुकी है। उसके बाबजूद भी वहा पर कुछ लोग शाम के समय इकठ्ठा होते हैं और योजना बनाते है कि इसका रास्ता श्री खाटूश्याम नगर कॉलोनी से कैसे निकाला जाय। जिससे प्लाट बेचने में आसानी हो जाय । इसलिये कॉलोनी वासियों पर दबाव डाला जाता है और रोजाना कुछ शरारती तत्व आकर कॉलोनी में घूमते रहते है। जिससे कॉलोनी की महिलायों में भय व्याप्त रहता है।

श्रीखाटूश्याम नगर कॉलोनी का रास्ता जयपुर रोड पर खुलता है तथा रास्ता चालू है। हमारी श्रीखाटूश्याम नगर कॉलोनी के आस पास कोई यू आई टी द्वारा स्वीकृत कॉलोनी या सरकारी आवास योजना नहीं है। कॉलोनी के पीछे सटी भूमी वन विभाग की है तथा इस भूमि पर भूमाफियाओं द्वारा अवैध कब्जा किया जा रहा है। तथा अवैध कब्जा हटवाने की कार्यवाही करवायी जाये।

कुछ लोग यूआईटी से मिलकर कॉलोनी का रास्ता बनाने के लिए दीवार तोड़ दी और आम रश्ता बना लिया जल्दी वह यहां पर प्लॉट काटेंगे । कुछ लोगो ने आपका सहारा लेकर फायदा उठाना चाहते है। निवेदन है कि उचित जांच की कारवाई की जाए हम भी जांच में पूर्ण सहयोग करेंगे ।

आप निष्पछ जांच करवाकर उचित कार्यवाही करे। श्रीखाटूश्याम नगर कॉलोनी वासी

Author