Trending Now




बीकानेर,नयाशहर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को दूध की सप्लाई कर लौट रहे टैक्सी चालक से रुपयों से भरा बैग छीन कर दो युवक भाग गए। वारदात बीच-बाजार में हुई। टैक्सी चालक ने शोर मचाया। युवकों का पीछा भी किया लेकिन वे गलियों में भाग गए, जिससे हाथ नहीं लगे। टैक्सी चालक ने वारदात की इतला टैक्सी मालिक कपिल एवं नयाशहर पुलिस को दी।

नयाशहर पुलिस के अनुसार मुरलीधर व्यास कॉलोनी निवासी कपिल पारीक ने उरमूल डेयरी में टैक्सी लगा रखी है जो बूथों पर दूध सप्लाई करने का काम करती है। चौपहिया टैक्सी को सोनू पुत्र रेनबक्श चलाता है। शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे वह बूथ पर दूध सप्लाई कर रुपयों का कलेक्शन कर वापस लौट रहा था। पंडित पेट्रोल पंप के पास वह बूथ से रुपए लेकर वापस टैक्सी में बैठने लगा तभी गली से दो युवक आए और उससे बैग छीन कर भाग गए।

करीब 35 हजार रुपए नकदी
चौपहिया मालिक कपिल ने बताया कि वारदात के समय सोनू के पास कलेक्शन के करीब 33 से 35 हजार रुपए थे। आरोपी युवक पैदल ही आए थे। दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। युवकों का पीछा किया लेकिन युवक पेट्रोल पंप के पीछे अंधेरी गलियों में भाग गए।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
वारदात का पता चलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चौपहिया वाहन चालक से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। क्षेत्र में नाकाबंदी कराई। साथ ही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक संदिग्ध पाए गए हैं, जिनके बारे में पड़ताल कर रही है।

छीना-झपटी की लगातार हो रही वारदात
शहर में छीना-झपटी की लगातार वारदातें हो रही है। गंगाशहर के श्रीरामसर में वृद्धा के कानों के झुमके छीन ले जाने, बीछवाल थाना क्षेत्र के इन्द्रा कॉलोनी में महिला का मोबाइल छीन ले जाने एवं दो दिन पहले नयाशहर थाना क्षेत्र में सीताराम भवन के पास मोबाइल पर बात कर रहे वृद्ध से बाइक सवार मोबाइल छीन कर भाग गए। शहर में बढ़ रही छीना-झपटी की वारदातों को लेकर पुलिस उदासीनता बरत रही है।

Author