Trending Now




बीकानेर,शहर में राहगीरों के साथ लूटपाट व छीना-झपटी करने वाले दो युवकों को जेएनवीसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

जेएनवीसी थानाधिकारी महावीर बिश्नोई ने बताया कि शिवबाड़ी रेगरों का मोहल्ला निवासी सुन्दर उर्फ़ सुरेन्द्र पुत्र प्रकाश रेगर एवं रोहित पुत्र मूलचंद रेगर को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने थाना क्षेत्र में नकबजनी की दो वारदातों को कबूल किया है। आकोपियों से मोबाइल बरामद हुए हैं। आरोपियों शहरभर में हुई अन्य वारदातें भी खुलने की संभावना है। आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश कर रिमाड पर लिया जाएगा।

पुलिस बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में लगी थी। पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने एएसपी सिटी अमित कुमार बुड़ानिया व सीओ सदर के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की। पुलिस टीम ने शहर में हुई राहगीरों से हुई मोबाइल, पर्स व सोने की चेन तोड़ने की वारदातों के फुटेज खंगाले संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। पुलिस टीम के 12 घंटे में ही आरोपियों को दबोच लिया।

यह थी टीम
एएसपी सिटी व सीओ सदर के नेतृत्व में जेएनवीसी सीआइ, उप निरीक्षक मनोज कुमार, एएसआई ओमप्रकाश, हैडकांस्टेबल रोहिताश भारी, कांस्टेबर राजेन्द्र सिंह, धर्मेन्द्र, रामनिवास व झाबरमल शामिल थे।

Author