Trending Now




श्रीगंगानगर (रावला) इलाके में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों ही हादसों में मृतक बाइक सवार थे। तेज गति से चलती बाइक के टकराने से ये दुर्घटनाएं हुईं। दोनों में चालकों की मौत हो गई। पुलिस इन मामलों के जांच कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बाइक सवार की शिनाख्त के बाद शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया वहीं दूसरे मामले में अभी परिजनों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
रावला से 365 हैड रोड पर हादसा
पहला हादसा रावला 365 हैड वाया डीओएल रोड पर हुआ। गांव सात डीओएल का महावीर घर से रावला जाने के लिए रवाना हुआ। वह अभी छह डीओएल के पास ही पहुंचा था कि सामने से अचानक सडक़ पर गोवंश आ गया। बाइक की रफ्तार और अंधेरे के चलते वह पशु को देख नहीं पाया और मोटरसाइकिल पशु से टकरा गई। हादसे में महावीर गंभीर घायल हो गया। उसे सिर में चोट आई।
आसपास के लोगों ने उसे संभाला और इसकी जानकारी गांव सात डीओएल में महावीर के परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसे संभाला तथा सिर पर चोट होने के कारण उसे लेकर बीकानेर रवाना हो गए। बीच रास्ते ही उसने दम तोड़ दिया। उसके साथ मोटर साइकिल पर सवार अन्य व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं।
बस स्टैंड के सामने हादसे में एक की मौत
हादसे के करीब पंद्रह घंटे बाद ही बुधवार को रावला मंडी के मुख्य बस स्टैंड के पास हादसे में एक अन्य बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा मोड़ पर हुआ। बाइक सवार युवक बस स्टैंड के पास मोड़ पर घूम रहा था। इसी दौरान निजी बस से टकरा गया। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस का पिछला टायर युवक के ऊपर से गुजर गया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। दोपहर बारह बजे तक युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

Author