Trending Now




श्रीगंगानगर (पदमपुर)। जिले के पदमपुर क्षेत्र में हुए सडक़ हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों बाइक से गांव 24 बीबी में काम करने के बाद अपने गांव 13 बीबी की तरफ लौट रहे थे। इस बीच सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों की मौत हो गई। हादसा गांव 16 बीबी के पास हुआ।
हादसे के बाद आसपास के गांव वाले दोनों को अस्पताल ले गए, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एक मकान बनाने वाला मिस्त्री और दूसरा मजदूर था। दोनों पास के गांव में एक बिल्डिंग निर्माण में मजदूरी पर जाते थे। वहां से एक की बाइक पर लौट रहे थे। हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। शव सरकारी अस्पताल की मॉच्र्युरी में रखवाए गए हैं।
ऐसे हुआ हादसा
गांव 13 बीबी का गौरीशंकर (35) पुत्र सतपाल मेघवाल इन दिनों गांव 24 बीबी में मिस्त्री का काम कर रहा था। उसी के गांव का निर्मलसिंह (18) भी मजदूरी करता था। बुधवार रात दोनों गांव 24 बीबी में मकान निर्माण से संबंधित काम करके लौट रहे थे। वे काम खत्म होने के बाद मोटरसाइकिल पर श्रीगंगानगर रोड स्थित अपने गांव की तरफ रवाना हुए।
वे अभी गांव 16 बीबी के पास ही पहुंचे थे कि श्रीगंगानगर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मारी। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बाइक चालक गौरीशंकर सीधा कार पर जा गिरा और कार के अगले हिस्से में उसका सिर फंस गया। अन्य बाइक सवार निर्मलसिंह के सिर में भी गंभीर चोटें आईं।

Author