Trending Now




बीकानेर,जय मेमोरियल क्लब के तत्वाधान में स्व.ऋषिराज भाटी की स्मृति में बीकानेर माली समाज टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के में आज दो मुक़ाबले हुए पहले मुक़ाबले में किसमीदेसर क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला लिया किसमीदेसर क्लब ने बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 175 रन बनाये । जवाब में बाबा रामदेव सुजानदेसर की टीम ओवर में 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बना लिये और स्कोर बराबर किया जिससे मैच टाई हो गया । दोनो टीमों का स्कोर बराबर रहने पर सुपर ओवर फॉर्मेट रखा गया सुपर ओवर में किसमीदेसर क्लब ने जीत दर्ज की ।अमित गहलोत को शानदार बल्लेबाज़ी के लिए मैन ऑफ़ मैच दिया गया।।

दूसरा मैच आर पार क्रिकेट क्लब और के जय सियाराम सुजानदेसर के बीच खेला गया । जिसमे आर पार क्रिकेट ने ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 190 रन पर बनाये ।। जवाब में जय सियाराम सुजानदेसर की पूरी टीम 15.5 ओवर में 123/- रन पर ऑल आउट हो गई ।।
दिलीप पड़ीहार को शानदार बल्लेबाज़ी के लिए मैन ऑफ़ द मैच दिया ।
आज दोनो मैच में पधारे हुए अतिथियो संजय भाटी ,रघुनाथ सोलंकी ,हिम्मत सिंह गहलोत , योगेश गहलोत, पंकज गहलोत, दीपक गहलोत ने खिलाड़ियो को मोमेंटो देकर उनका मनोबल बढ़ाया ।
टूर्नामेंट में सभी मैच में खिलाड़ियो को गणेश गहलोत, रानीसर बास की तरफ़ से मोमेंटो दिये जा रहे है ।

टूर्नामेंट में कल पहला मैच सुबह 7:30 बजे से जय ऋषि मेमोरियल क्लब और जय भेरुनाथ और के बीच खेला जायेगा ।। और दूसरा मैच जे बी आर क्लब और रॉयल स्टार क्लब के बीच खेला जाएगा ।

Author