Trending Now




बीकानेर। गुरूवार को दिन दहाड़े युवक पर चाकू से हमला करने का मामला कोटगेट थाना क्षेत्र के बागीनाड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर घटित हुआ है। इस सम्बंध में 20 वर्षीय चंदन नायक ने अमन, मोन, खालीद, सोनू के खिलाफ कोटगेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। प्रार्थी ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ जा रहा था। इसी दौरान पेट्रोल पंप के सामने आरोपियों ने उसे रोक लिया और घेर लिया। जिसके बाद आरोपियों में से एक युवक ने उसकी पीठ में छुरा घोंप दिया।

https://youtu.be/sXgkMLkZsV4

जिसके बाद प्रार्थी को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर प्रार्थी का इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची और जांच में जुटी। पुलिस ने मामले में मोनू नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर धारा 307 सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीकानेर,जिले के लूणकरणसर दर्दनाक हादसा सामने आया है। हादसे में दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों ट्रकों के चालक जिंदा जल गए। हादसा इतना भीषण था कि दोनो ट्रक धू धूकर जलने लगें आग की चपेट में आने से दोनो ट्रक चालक जिंदा जल गए। यह हादसा देर रात लूणकरसर से कुछ दूर बामनवाली राष्ट्रीय राजमार्ग के पास का बताया जा रहा है। वहीं ट्रक में मौजूद हेल्पर को वहां खड़े अन्य ट्रक चालकों की सजगता से बचा लिया गया। आग की सूचना मिलने पर बीकानेर से मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हाई वे पर हुए इस हादसे मे आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही थीं।मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने जब तक आग पर काबू पाया, तब तक दोनो ट्रक चालक जिंदा जल चुके थे। ट्रकों मैं आग की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस लूणकरणसर थानाधिकारी सुमन परिहार हेड कांस्टेबल लखपत सिंह, पूर्णा राम ने क्रेन की मदद से दोनो ट्रकों को हटवाकर राजमार्ग खाली करवाया।

लूनकरणसर थाने से मिली जानकारी अनुसार मृतक चालक शेराराम पुत्र मोटाराम जाट उम्र 45 वर्ष निवासी हँसेरा, विनोद कुमार पुत्र किशनलाल नायक उम्र 24 वर्ष निवासी पुरबसर व लीछीराम ट्रक में सवार थे। जिनमे लीछीराम को ट्रक से बाहर निकाल लिया गया और गम्भीर हालत में ट्रोमा सेंटर रैफर किया गया है वहीं दोनों चालक जिंदा जल गए।

Author