Trending Now




बीकानेर.छतरगढ़.छतरगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार अलसुबह एक कंटेनर (मिनी ट्रक) ने ऊंटगाड़ी को टक्कर मार दी, जिससे ऊंटगाडी व कंटेनर चालक की मौत हो गई। हादसे में ऊंट भी मर गया। कंटनेर यूपी से मजदूर परिवारों को लेकर आ रहा था।

छतरगढ़ एसएचओ जयकुमार भादू के अनुसार रविवार अलसुबह सत्तासर-लूणकरनसर मार्ग पर यह हादसा हुआ। कंटेनर ने सामने से आ रही ऊंटगाड़ी को टक्कर मार दी, जिससे ऊंटगाड़ी चालक लूणकरनसर के अजीतमाना निवासी कुम्भाराम (50) पुत्र भारूराम मेघवाल एवं कंटेनर चालक कन्नौज जिले के पूर्बाझाब निवासी लाखन पुत्र तोलाराम साके की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कंटेनर ऊंटगाड़ी पर चढ़ गया, जिससे ऊंट की भी मौत हो गई। कुम्भाराम के परिजनों के आने पर उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द कर दिया गया, जबकि लाखन का शव सीएचसी में है। उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।
हादसे के बाद कंटेनर चालक फंसा
हेडकांस्टेबल रामचरण ने बताया कि हादसे के दौरान कंटेनर चालक केबिन में फंस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कंटेनर का केबिन बुरी तरह पिचक जाने से वह सीट के बीच में फंसा रह गया। चालक को निकालने के लिए जेसीबी मशीन को बुलाना पड़ा। जेसीबी मशीन की मदद से ग्रामीणों व पुलिस जवानों ने कंटेनर चालक के शिव को बमुश्किल निकाला। सत्तासर सरपंच बरकत अली ने बताया कि कंटेनर यूपी से 30 मजदूरों को लेकर खाजूवाला के लिए रवाना हुआ था। यह सभी मजदूर ईंट-भट्टे पर काम करते थे। मजदूर परिवार सहित थे। हादसे के समय सभी लोग कंटेनर में पीछे डाले में गहरी नींद में सो रहे थे। हादसे में इनमें से कोई घायल नहीं हुआ।

Author