Trending Now




बीकानेर,यह जानकारी देते हुए एस.एन.ई.ए बीकानेर जिला सचिव  महेष व्यास ने बताया कि सर्वप्रथम  एनएनईए के राष्ट्रीय व राजय अध्यक्ष व महासचिव ने पाटी का घ्वजारोहण कर अधिवेशन की शुरुआत की। इस अवसर पर एक खुले अधिवेषन का आयोजन किया गया जिसका विषय बीएसएनएल की आर्थिक स्थिति मे सुधार  तथा सेवाओ मे सुधार कैसे किया जावें विषय था।

अधिवेशन की विषिष्ट अतिथि बीकानेर नगर निगम महापौर श्रीमती सुषीला कंवर थी, श्रीमती कंवर ने अपने सम्बोधन मे कहा कि बीएसएनएल की जडे आज भी हर परिवार मे जमी हुई है। पहले टेलिफोन संयुक्त परिवार की निषानी हुआ करते थे आज भी आमजन मे बीएसएनएल के प्रति गहरा विष्वास है।
विशिष्ट अतिथि राजस्थान दूरसंचार परिमण्डल,जयपुर के मुख्य महाप्रबन्धक श्री संदीप गोविल ने अपने सम्बोधन मे कहां कि जयपुर व जोधपुर मे ट्राई, नई दिलली द्वारा करवाये गये संवेक्षण मे नेटवर्क उपलब्धि मे बीएसएनल अन्य कम्पनियों के मुकाबले प्रथम स्थान पर रहा है तथा हर माह राजस्थान मे बीएसएनएल मोबाईल उपभोक्ताओ की संख्या मे काफी बढोतरी हो रही है जोकि बीएसएनएल की सेवाओ के प्रति आमजन का विष्वास है। श्री गोविल ने कहा कि  हम एसोसियेशन के जरिये  सभी   मुद्दों के हल करेगें जो कि विकास पर असर डालते है। उन्होने आश्वासन दिया कि एसोसियेशन की तरफ से कोई भी मुद्दे बीएसएनएल हित मे उनके ध्यान में लाये जाएगे उन पर करवाई करके समाधान निकाला जाएगा।
बीकानेर बीए महाप्रबन्धक एन.राम ने अपने सम्बोधन मे कहां कि बीकानेर के कर्मचारियों व अधिकारियों की टीम भावना के कारण राजस्थान मे पहले पीडीओ वाईफाई सेवा की शुरुआत बीकानेर मे ही की गयी है बीकानेर मे फाईबर के प्रति उपभोक्ताओ मे अच्छा रुझान मिल रहा है।
सम्मेलन को एसएनईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ए.ए.खान, महासचिव श्री के.सेबस्टीन, परिमण्डल अध्यक्ष श्री महाजन,़ एसएनईए के परिमण्डल सचिव श्री सुषील कुमार,बीएसएनएलईयू राजस्थान दूंरसचार परिमण्डल श्री कमल सिंह गोहिल समेत कई नेताओ ने सम्बोधित किया तथा एक स्वंर मे सभी लोगो ने बीएसएनएल के उत्थान की बात कही क्योकि इससे लाखो लोगो का भविषय जुडा हुआ है।
सम्मेलन मे मुख्य अतिथिओ को माल्यापर्ण,साफा पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
सम्मेलन मे अन्य यूनियनो के जिला अध्यक्ष व जिला सचिव भी मौजूद थे।

इस अधिवेशन मे प्रदेश भर से आये सभी जिला सचिव तथा डेलीगेटस समेज 100-150 अधिकारी  हिस्सा ले रहे है।

महेश व्यास ने बताया कि राज्य स्तरीय काफेंस के दूसरे दिन कल दिनांक-12.11.2021 को  सभी जिलो के जिला सचिव अपने -अपने जिलो की रिर्पोट प्रस्तुत करेगे तथा राज्य कार्यकरिणी अपने कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुत करेगे तथा पुरानी कार्यवाही को भंग कर  नयी कार्यकरिणी का गठन किया जाएगा।

सींथल मे हाई स्पीड फाईबर सेवा का शुभारम्भ
नापासर के सींथल गांव मे आज विडियो कांफेसिंग के जरिए बीएसएनएल की हाई स्पीड फाईबर सेवा का शुभारम्भ राजस्थान दूरसंचार परिमण्डल,जयपुर के मुख्य महाप्रबन्धक श्री संदीप गोविल ने किया। इस अवसर पर श्री गोविल ने अपने सम्बोधन मे कहां कि यह बडी ही खुषी की बात है कि इस सेवा के लिए मुख्य मषीनरी की लागत  एसएनईए यूनियन द्वारा वहन की गयी है। इस सेवा के आरम्भ होने पर इस क्षेत्र के सात-आठ गांवो के लोगोको  हाई स्पीड फाईबर सेवा मिलेगी।

Author