Trending Now




बीकानेर,खाजूवाला में कॉलेज छात्रा का शव मिलने से मामला गरमा गया है। युवती का गैंग रैप कर हत्या करने के आरोप लग रहे हैं। मामले में एक युवक सहित खाजूवाला थाने के ही दो कांस्टेबलों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। एसपी तेजस्वनी गौतम ने घटना को गंभीर बताते हुए आरोपी कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया है। एसपी ने बताया कि युवती गांव से खाजूवाला पढ़ने आती थी। मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दीपक कुमार को सौंपी है।

दीपक कुमार ने बताया कि दिनेश विश्नोई सहित कांस्टेबल मनोज व कांस्टेबल भागीरथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दिनेश फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस दो मंजिला मकान के सामने युवती का शव मिला, वहां उसने दूसरी मंजिल पर एक कमरा ले रखा है। जबकि उसकी घर थोड़ा अंदर की ओर है। युवती सुबह दस बजे घर से निकली थी। उसके बाद उसका शव मिलने की खबर आई। एएसपी के अनुसार युवती के शव पर किसी भी प्रकार की चोट के निशान नहीं है। गले पर भी कोई निशान नहीं है। ऐसे में हत्या हुई है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर तथा जांच के बाद ही पता चलेगा।

बता दें कि दलित युवती का शव मिलने के बाद खाजूवाला में ग्रामीण इकट्ठे हो गए। पूर्व संसदीय सचिव डॉ विश्वनाथ मेघवाल भी थाने पहुंचे। मंत्री गोविंद राम ने निष्पक्ष जांच करने को कहा। मामला गहमा गया। एसपी तेजस्वनी गौतम भी खाजूवाला पहुंची।

अभी तक कांस्टेबलों की भूमिका स्पष्ट नहीं हुई है। कांस्टेबलों ने ऐसा क्या किया था कि उन पर आरोप लगे। आम चर्चा यह भी है कि मौत से पहले युवती को अस्पताल ले जाया गया था। उसकी मौत हो गई। बाद में शव सड़क पर मिला। बता दें कि मामला रहस्यों से भरा है। इसकी निष्पक्ष जांच होने पर कई खुलासे हो सकते हैं।‌‌

 

Author